सौतेला पिता ही बनाता रहा फूल सी बेटी को हवस का शिकार, पीड़िता खुद पहुंची शिकायत करने
Advertisement

सौतेला पिता ही बनाता रहा फूल सी बेटी को हवस का शिकार, पीड़िता खुद पहुंची शिकायत करने

आरोपी पिता ने कुछ साल पहले दूसरी शादी की थी. पीड़िता बच्ची उसकी दूसरी पत्नी की 15 साल की बेटी है. आरोपी की पत्नी भी कुछ समय से उससे अलग रह रही है.

सौतेला पिता ही बनाता रहा फूल सी बेटी को हवस का शिकार, पीड़िता खुद पहुंची शिकायत करने

करनालः हरियाणा के करनाल से एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी सौतेले पिता ने अपनी ही 15 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी पिता बच्ची के साथ 6 महीने तक मार-पीट करके उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब सौतेला पिता ने अपनी हरकतों सारी हदें पार कर दी तो बच्ची हिम्मत करके CWC (Child Welfare Committee) के सामने पहुंची. जिसके बाद बच्ची ने अपनी सारी आपबिती बताई.

आरोपी ने की थी दूसरी शादी 

आरोपी ने कुछ साल पहले दूसरी शादी की थी. पीड़िता बच्ची उसकी दूसरी पत्नी की 15 साल की बेटी है. आरोपी की पत्नी भी कुछ समय से उससे अलग रह रही है. जिसका फायदा उठाकर आरोपी पिता सौतेली बेटी को अलग-अलग जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था. CWC के सामने बच्ची ने सारी बात बताई. शनिवार शाम को सदर थाना पुलिस ने बच्ची के पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न घाराओं में मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ेः स्पा सेंटर की स्याह सच्चाई आई सामने, रिसेप्शनिस्ट बोली- रोजाना 10-15 ग्राहक करते थे रेप

क्या है CWC के चेयरमैन का 

CWC चेयरमैन ने बताया कि शुक्रवार को नाबालिग लड़की CWC कार्यालय आई थी. जिसके बाद बच्ची का मेडिकल करवाया गया. उसके बाद बच्ची की काउंसिलिंग करवाई गई. काउंसिलिंग करवाने के बाद शनिवार को सदर थाना में इस बारे शिकायत दी गई. शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. सदर थाना के SHO ने बताया कि CWC (Child Welfare Committee) से शनिवार को उन्हें शिकायत मिली थी. जिसमें एक सौतेले पिता पर अपनी 15 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. जल्द ही आरोपी को पकड़ उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.  

Trending news