हरियाणा में फिर से Rahul Gandhi की Bharat Jodo Yatra की होगी एंट्री, जानें रूटमैप
Advertisement

हरियाणा में फिर से Rahul Gandhi की Bharat Jodo Yatra की होगी एंट्री, जानें रूटमैप

Haryana Bharat Jodo Yatra: हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा छह जनवरी को पानीपत की रैली के साथ शुरू होगी और सात जनवरी की सुबह पांच बजे कोहंड से राहुल गांधी भारत जोडो यात्रा शुरू करेंगे.

हरियाणा में फिर से Rahul Gandhi की Bharat Jodo Yatra की होगी एंट्री, जानें रूटमैप

कमरजीत सिंह/ करनाल: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) दूसरे चरण में फिर से हरियाणा में एंट्री करने वाले है. जो कि जनवरी महीने में राज्य में प्रवेश करेगी. बता दें कि ये यात्रा उत्तर प्रदेश से होते हुए हरियाणा में प्रवेश करेगी. तीन जनवरी को दिल्ली से यात्रा फिर से शुरू होकर उत्तर प्रदेश जाएगी. छह जनवरी को यात्रा की हरियाणा में फिर से एंट्री होगी.

करनाल में भारत जोडो यात्रा का रूट मैप देखने पहुंचें कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा व यात्रा के केंद्रीय कमेटी सदस्य राव दान सिंह ने कांग्रेस की मजबूती का आधार बताया है. कोहंड से चलकर शाम को झिलमिल ढाबे पर राहुल गांधी का ठहराव होगा. यहीं का निरीक्षण आज कांग्रेस के आला नेताओं ने किया. 

दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गुरूग्राम, फरीदाबाद और मेवात की जनता ने पहले चरण में खूब आशीर्वाद दिया. जिससे स्पष्ट होता है कि इस यात्रा को लेकर लोगों की सहानुभूति है और हरियाणा प्रदेश में लोग बदलाव चाहते हैं क्योंकि हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी मिलकर भ्रष्टाचार फैला रही है. बेरोजगारी चरम सीमा पर है और महंगाई की मार लोग झेल रहे हैं. जीटी रोड पर बेल्ट पर पांच दिनों की यात्रा निर्णायक साबित होगी. उन्होंने कहा कि दूसरे चरण की यात्रा को लेकर हरियाणा भर के लोगों में भारी उत्साह हैं. करनाल में लोग इस यात्रा का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में परिवर्तन, 7 की जगह 6 जनवरी को होगी रैली

 

प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत को लेकर एकजुट हैं. प्रदेश में यात्रा के स्वागत के लिए सभी इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से जो जनसमर्थन की आंधी चल रही है. उसमें भाजपा का सफाया हो जाएगा.

दीपेंद्र हुड्डा अपनी टीम के साथ रूट मैप देखते हुए कोहंड से शुरू हुए, उसके बाद घरौंडा, बसताड़ा, अर्पणा हास्पीटल, मधुवन, नई अनाज मंडी, नमस्ते चौक, मीराघाटी चौक, सब्जी मंडी चौक, महर्षि वाल्मीक चौक, बस स्टैंड, मानव सेवा संघ चौक, डा. अंबेड़कर चौक, महात्मा गांधी चौक, महाराजा अग्रसैन चौक, लिबर्टी चौक से आगे बढ़ते हुए झिलमिल ढावे पर पहुंचे. उन्होंने यात्रा के इन रूटों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्तओं से बात की और साथ ही उन्होंने झिलमिल ढाबे के पास उस स्थान का भी निरीक्षण किया जहां पर भारत जोड़ो यात्रा का रात्रि विश्राम होगा. 

Trending news