गन प्वाइंट पर डेढ़ मिनट में 2 लाख से ज्यादा की लूट, सीसीटीवी में वारदात कैद
Advertisement

गन प्वाइंट पर डेढ़ मिनट में 2 लाख से ज्यादा की लूट, सीसीटीवी में वारदात कैद

कैथल के उपमंडल गुहला-चीका में तीन बदमाशों ने एक बैंक मित्र की दुकान में घुसकर गन प्वाइंट पर 2,31,850 रुपये लूट लिए. इसके बाद बदमाश बैंक मित्र को कुर्सी से बांधकर फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई.

वारदात की सीसीटीवी फुटेज

विपिन शर्मा/कैथल: कैथल के उपमंडल गुहला-चीका में तीन बदमाशों ने एक बैंक मित्र की दुकान में घुसकर गन प्वाइंट पर 2,31,850 रुपये लूट लिए. इसके बाद बदमाश बैंक मित्र को कुर्सी से बांधकर फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई. बदमाशों में करीब डेढ़ मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया.  

घटना शुक्रवार रात करीब 8.43 बजे की है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक बैंक मित्र की दुकान में लगे एटीएम पर पहले एक अज्ञात व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर आता है और फिर वह सीधा अंदर आ जाता है. इसके बाद 2 और बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर अंदर आ गए.

WATCH LIVE TV 

इनमें से एक युवक बैंक मित्र को गन दिखाता है. बदमाश दुकान में रखे 2 लाख रुपये बैग में डालते हैं और जाते-जाते बैंक मित्र को अपने अंगोछे से बांधकर फरार हो जाते हैं. बैंक मित्र ने बड़ी मशक्कत कर खुद को आजाद किया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पुलिस और सीआईए की टीम पहुंची और लुटेरे की जांच शुरू कर दी.

Trending news