सुपारी लेकर मर्डर करने आए थे 4 गैंगस्टर, आपसी झगड़े में अपने 1 साथी को ही मारा डाला
topStories0hindi1477085

सुपारी लेकर मर्डर करने आए थे 4 गैंगस्टर, आपसी झगड़े में अपने 1 साथी को ही मारा डाला

हरियाणा के कैथल में गैंगस्टर्स सुपारी लेकर युवक को मारने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में सभी बदमाश आपस में लड़ बैठे और जिसमें एक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. 

सुपारी लेकर मर्डर करने आए थे 4 गैंगस्टर, आपसी झगड़े में अपने 1 साथी को ही मारा डाला

विपिन शर्मा/ नई दिल्ली: कैथल के गांव फरल में 3 दिन पूर्व हुई आशीष नामक युवक की हत्या का खुलासा हुआ है. हत्या करने वाले और कोई नहीं उसी के गैंगस्टर साथी थे. कैथल के एसपी मकसूद अहमद ने प्रेस वार्ता कर यह खुलासा किया है. कैथल के गांव फरल में 3 दिन पहले रात को एक सोनीपत निवासी आशीष नामक के युवक की हत्या कर दी गई. युवक की हत्या अज्ञात युवकों ने गोली मारकर की थी. गोली चलने की आवाज से गांव वालों के इकट्ठा होने पर बदमाश हवा में फायर करके भाग गए थे. आज पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से हथियार बरामद कर लिए हैं.

ये भी पढ़ें: सागर धनखड़ हत्या मामला: क्राइम ब्रांच को मिली सफलता, फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार

कैथल के एसपी मकसूद अहमद ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मृतक आशीष और उसके 3 साथी लवदीप, शाहनवाज और गुरप्रीत यह सभी गैंगस्टर हैं और उन्होंने पटियाला के एक व्यापारी की हत्या करने की सुपारी ले रखी थी. इसके लिए उन्होंने पटियाला जाकर रेकी भी कर ली थी. 5 दिंसबर को लवदीप , आशीष, गुरप्रीत और शाहनवाज ने ठेका फरल से शराब ली थी और फरल में घोड़ा पुली नामक जगह पर में ही इकटठा बैठ कर  शराब पी थी. उसी दौरान वहां लवदीप और आशीष का आपस में पैसो को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद मृतक आशीष ने अपना अवैध पिस्तौल निकाल लिया था. तभी गुरप्रित और शाहनवाज ने लवदीप को कहा यह (आशीष) हमे गोली मार सकता है क्यों न हम पहले ही इसे खत्म कर दे. इसके बाद लवदीप ने आशीष को 6 गोलिया मार दी. फायरिंग करने के बाद वहां से तीनों बदमाश फरार हो गए.

इसकी सूचना नजदीक के डेरे वालों को लगी और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. कैथल SP ने इस मामले में सीआईए (CIA) को जांच करने कहा था. जिसको लेकर CIA ने तत्परता दिखाते हुए 2 दिन में ही मामले को सुलझा लिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news