अरविंद केजरीवाल की रैली का जिम्मा उठाएंगे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, जाने क्या है पूरा मामला
Advertisement

अरविंद केजरीवाल की रैली का जिम्मा उठाएंगे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, जाने क्या है पूरा मामला

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (ANIL VIJ) ने 29 मई को कुरुक्षेत्र में दिल्ली के सीएम केजरीवाल (CM KEJRIWAL) द्वारा आयोजित की जाने वाली रैली की जिम्मेदारी ली है. आप नेताओं के रैली में सड़क जाम करने के बयान पर विज ने कहा कि सभी पार्टियों को अपने विचार रखने का अधिकार है.

फाइल फोटो

अमन कपूर/अंबाला: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) हरियाणा के कुरुक्षेत्र में 29 मई को रैली करने जा रहे हैं, जिसके लिए आप नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इसी दौरान आप नेता हरियाणा की मनोहर सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि सरकार केजरीवाल से डर गई है और रैली कामयाब न हो इसके लिए रोड अटकाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी बड़ी सौगात, 150 नई इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी, 3 दिन कर सकेंगे मुफ्त सफर

इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (ANIL VIJ) ने आप नेताओं के आरोपों पर ब्यान दिया कि सभी पार्टियों को अपनी बात रखने का अधिकार है. विज ने कहा  वो आएं अपनी बात रखें कोई उन्हें रोकेगा नहीं, मैं इसकी जिम्मेवारी लेता हूं.

हरियाणा में निकाय चुनावों की घोषणा हो चुकी है, सभी पार्टियों ने इसको लेकर कमर कस ली है. एक रोज पहले हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने 8 पूर्व विधायकों को कांग्रेस पार्टी में शामिल किया और दावा किया कि भाजपा के भी कई पूर्व विधायक और मौजूद विधायक उनके संपर्क में हैं.

हुड्डा के इस दावे पर अनिल विज ने पलटवार किया है. विज ने कहा कि जो डूब रहा होता है वो अपने साथियों को दिलासा देने के लिए कई बातें करता है. कांग्रेस का जहाज आधा डूब चूका है और बचा हुआ भी पानी में जाने वाला है. हुड्डा इसलिए अपने साथियों को ऐसी लोरियां सुनाते रहते हैं.

अनिल विज ने निकाय चुनावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा- भाजपा (BJP) चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है. 28  मई को हिसार में पूरे प्रदेश की बैठक होगी जिसमें बनेगी चुनावी रणनीति.

बीते रोज प्रदेश भर में नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा ने टूल डाउन और पैन डाउन की हड़ताल की. कर्मचारी सरकार द्वारा लागू हरियाणा रोजगार कौशल भंग करवाना चाहते हैं. कर्मचारियों की इस हड़ताल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ब्यान दिया था कि हरियाणा रोजगार कौशल कर्मचारियों के शोषण की दूकान है. इस पर अनिल विज ने सुरजेवाला के ब्यान पर तंज कसा और कहा पता नहीं सुरजेवाला उल्टा सोचना कब बंद करेंगे. कर्मचारियों के शोषण को रोकने के लिए ही हरियाणा रोजगार कौशल नियम बनाया गया है ताकि ठेकेदार इनका शोषण बंद करें.

WATCH LIVE TV

Trending news