मामूली सी बात छात्र की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात, 2 गिरफ्तार, 1 की तलाश
Advertisement

मामूली सी बात छात्र की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात, 2 गिरफ्तार, 1 की तलाश

छोटे से झगड़े को लेकर तीन युवकों ने एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी. तीनों आरोपी युवक के साथ मारपीट करते हैं और उसके बाद उसे नाली में फेंक कर फरार हो जाते हैं. मगर पूरी यह वारदात इलाके में लगे CCTV में कैद हो गई और इसी के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मगर एक आरोपी फरार है. बताया जा रहा है कि फरार आरोपी पर पहले से ही बसंत पर हत्या, लड़ाई झगड़े व एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं.

मामूली सी बात छात्र की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात, 2 गिरफ्तार, 1 की तलाश

कुलवंत सिंह/यमुनानगरः यमुनानगर के थाना फरकपुर क्षेत्र में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी पर पहले से ही हत्या, मारपीट, NDPC एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं. यमुनानगर के थाना फरकपुर क्षेत्र में पिछले हफ्ते ITI में पढ़ने वाले एक छात्र की तीन युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

मगर पूरी यह वारदात इलाके में लगे CCTV में कैद हो गई, जिसमें तीनों आरोपी युवक के साथ मारपीट करते हैं और उसके बाद उसे नाली में फेंक कर फरार हो जाते हैं. यमुनानगर के डीएसपी कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने तुरंत CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर उसके आधार पर आरोपियों की तलाश की, जिसमें से आरोपी मनीष वा बसंत को गिरफ्तार किया गया और उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 1 करोड़ से ज्यादा की ठगी, 6 लड़कियों समेत 12 लोग अरेस्ट

उन्होंने बताया कि अभी तीसरे आरोपी राजन की गिरफ्तारी की बाकी है, उसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. डीएसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले मनीष व अमित की किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. तीन दिन पहले जब मनीष, बसंत व राजन एक बाइक पर जा रहे थे. इसी दौरान सामने से अमित आ गया, जिसके बाद तीनों ने अमित को मारना शुरू कर दिया और इस दौरान अमित की मौत हो गई.

डीएसपी ने बताया कि बसंत का भाई पहले ही चर्चित जानू हत्याकांड में गिरफ्तार है. बसंत पर हत्या, लड़ाई झगड़े व एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहा है.

Trending news