Ambala: नशे में धुत चालक की अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 2 घायल
Advertisement

Ambala: नशे में धुत चालक की अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 2 घायल

अंबाला शहर के हिसार रोड़ पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां शादी से लौट रहे नशे में धुत युवक हादसे का शिकार हो गए. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. 

Ambala: नशे में धुत चालक की अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 2 घायल

नई दिल्ली: अंबाला शहर के हिसार रोड़ पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि शादी समारोह से लौट रहे युवक शराब के नशे में थे और गांव रूपमाजरा के नजदीक उनकी गाड़ी के आगे जा रही गाड़ी से टकराई और फिर संतुलन बिगड़ने से उनकी खुद की गाड़ी पलट गई. जिसके बाद सड़क पर चीख-पुकार मच गई. राहगीरों ने सहायता के लिए एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

प्रशासन की तरफ से आए दिन जागरूकता अभियान चलाये जाते हैं और सलाह दी जाती है कि नशा करके वाहन न चलाएं, लेकिन लोग इसको दरनिकार कर शराब पीकर गाड़ी चलाते हैं और अपनी जान तो खतरे में डालते हैं. साथ ही दूसरों के लिए भी मुशीबत बन जाते है और एक्सीडेंट का कारण बनते हैं. हादसे के बाद सिविल अस्पताल पहुंचें घायलों के बारे में जानकारी देते हुए डॉक्टर ने बताया कि दो युवकों को घायल अवस्था में लाया गया, जिनकी गाड़ी पलट गई है और वो शराब के नशे में है. घायलों में से एक को चेस्ट पैन है और दूसरे के सिर पर चोट लगी है. फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Delhi Building Collapse: दिल्ली में 4 मंजिला इमारत ढही, MCD ने पहले ही जारी किया था नोटिस

 

वहीं मौके पर मौजूद समाजसेवी सूंदर ढींगरा ने अपने साथियों की मदद से सड़क दुर्घटना में शिकार हुए लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुचाने में मदद की. उन्होंने बताया कि सड़क खराब थी जिसकी वजह से कार में ब्रेक नहीं लग पाई और कार पलट गई. जिसमें दो लोगो को गंभीर चोट लगी है, फिलहाल डॉक्टर घायलों का इलाज कर रहे है और इनके परिजनों को इस बारे में सूचना दे दी गई.

 

Trending news