अंबाला पुलिस की बड़ी कामयाबी,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्पशूटर सहित 5 लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement

अंबाला पुलिस की बड़ी कामयाबी,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्पशूटर सहित 5 लोगों को किया गिरफ्तार

एक युवक को जान से मारने की धमकी के मामले में जांच कर रही अंबाला पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अंबाला पुलिस की बड़ी कामयाबी,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्पशूटर सहित 5 लोगों को किया गिरफ्तार

अमन कपूर/अंबाला: अंबाला पुलिस ने अवैध हथियार रखने और सप्लाई करने के मामले में  5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह सभी आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए शार्पशूटर बताए जा रहे हैं. ASP पूजा डाबला ने बताया ये सभी अंबाला के एक शख्स को मारना चाहते थे, जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए इन्हें गिरफ्तार किया गया है. 

क्या है पूरा मामला
लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े 5 शार्पशूटर्स को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये शार्पशूटर अंबाला के एक शख्स की हत्या करने वाले थे. जिसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया, इस दौरान पुलिस ने उनसे देसी पिस्टल बरामद की. पकड़े गए बदमाशों ने खुद के लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्पशूटर बताया है. 

ये भी पढ़ें- SC पंजाब के खिलाफ सुनाएं कड़ा फैसला, जिससे शुरू की जा सके SYL Canal- कृषि मंत्री

आरोपियों से पूछताछ में मिले अहम सुराग
पुलिस की पूछताछ के दौरान बदमाशों ने हथियार सप्लाई करने वालों की भी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने 3 और बदमाशों को गिरफ्तार किया है.  

ASP पूजा डाबला ने इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा पुलिस स्टेशन में एक मुकदमा दर्ज करवाया गया, जिसमें उसको जान से मारने की धमकी दी गयी थी. शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 20 दिसंबर को मुकदमा दर्ज कर किया और जांच CIA1 की टीम को सौंप दी. इन्वेस्टिगेशन के दौरान 2 जनवरी 2023 को 2 आरोपी गिरफ्तार किए और तीन दिन के रिमांड पर लिया गया. रिमांड के दौरान इन्होने बताया कि ये शिकायतकर्ता को मारना चाहते थे, लेकिन पहचान सही न होने के कारण इनकी कोशिश असफल रही. बदमाशों ने तीन नाम और बताए, जिनके द्वारा इनके पास हथियारों की सप्लाई होती थी. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर 3 अन्य बदमाशों को भी अरेस्ट कर लिया है. 

ASP पूजा डाबला ने बताया कि इन सबसे गहनता से पूछताछ की जाएगी.साथ ही ये भी जानने की कोशिश की जाएगी की हथियार कहां से लाया जा रहा था.  सबसे पहले पकड़े गए दो बदमाशों के खिलाफ पहले भी पंजाब में पर्चा दर्ज है और ये शार्पशूटर है. इनका कनेक्शन लॉरेंस विश्नोई के साथ भी है. पुलिस ने इनके पास से देसी पिस्टल, स्विफ्ट कार और बाइक बरामद की है. 

 

Trending news