कोरोना का खौफ ऐसा कि 3 साल तक महिला ने बेटे समेत खुद को घर में रखा कैद, पुलिस ने किया रेस्क्यू
Advertisement

कोरोना का खौफ ऐसा कि 3 साल तक महिला ने बेटे समेत खुद को घर में रखा कैद, पुलिस ने किया रेस्क्यू

गुरुग्राम में एक अलग ही मामला देखने को मिला है. यहां के मारुति विहार इलाके में एक महिला अपने बेटे के साथ कोरोना के डर से पिछले 3 साल से कैद थी. वहीं पति की शिकायत पर पुलिस ने रेस्क्यू किया.

इसी घर में कैद थे

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: गुरुग्राम के मारुति विहार इलाके से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने बेटे को पिछले 3 साल से घर के अंदर ही अपने साथ कैद किया हुआ था. वहीं पति को भी 3 साल से घर में नहीं आने दिया. वहीं अब पिता की शिकायत पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने मां-बेटे रेस्क्यू किया.

ये भी पढ़ें: बजट को लेकर शिक्षक बोले, नौकरी की कमी के कारण छात्र जा रहे विदेश, सरकार करे इंतजाम

3 साल नहीं आने दिया पति को घर
दरअसल मुनमुन नाम की एक महिला ने कोरोना के डर से अपने बेटे को पिछले 3 साल से अपने साथ घर में ही कैद करके रखा था, न तो खुद घर से बाहर आती थी और न ही बेटे को घर से बाहर आने देती थी. 11 साल के इस मासूम के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर से दोनों को रेस्क्यू किया. 

न कोई घर आता था, न कोई बाहर जाता था
महिला का पति दोनों को घर पर ही खाना उपलब्ध कराता था और खुद किराए पर दूसरे मकान में रहता था. महिला के पति ने ही पुलिस को शिकायत दी थी, उसका कहना था कि पिछले काफी समय से वह इस महिला को समझाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसकी पत्नी इस बात को नहीं समझ रही है. पति ने पुलिस को बताया कि इस कोरोना के डर से न तो खुद घर से बाहर आती है न ही उसके बेटे को बाहर आने देती है.

इस महिला की मानसिक हालत इस कदर खराब हो गई थी कि वह अपने पति को भी घर के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया करती थी. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम ने दोनों को घर से रेस्क्यू किया और अस्पताल में भर्ती कर दिया है, जहां मनोचिकित्सक के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है.

Trending news