चोरों का अड्डा बनी मनोहर नगरी, बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकामयाब
Advertisement

चोरों का अड्डा बनी मनोहर नगरी, बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकामयाब

CCTV में कैद चोरों को पुलिस कब तक तलाश पाती है यह तो समय ही बताएगा. फिलहाल तो चोर मस्त और पुलिस परस्त यह कहावत गुरुग्राम पुलिस पर बिल्कुल सटीक बैठ रही है.

चोरों का अड्डा बनी मनोहर नगरी, बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकामयाब

गुरुग्रामः साइबर सिटी का न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों के लिए चोरी का अड्डा बनता जा रहा है. दिन दहाड़े हो रही चोरी की वारदातों ने न्यू कॉलोनी थाना इलाके के निवासियों की नींद हराम करके रख दी है. पलक झपकते ही चोर गलियों और घरों से कीमती सामान पर हाथ साफ कर फरार हो जाते है. मनोहर नगर में लगातार हो रही चोरी की वारदात CCTV में कैद हो रही है. सारी वारदात कैमरे में कैद होने के बाद भी पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है.

मनोहर नगर की RWA के उपप्रधान की माने तो बीते तीन दिनों में 4 से 5 वारदात हो चुकी है. वहीं CCTV में चोर साफ दिखाई दे रहे है कि किस तरह से एक दुकान से लैपटॉप चोरी कर फरार हो रहे है, लेकिन न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने गुम शुदगी का मामला दर्ज कर इतिश्री कर दी. इसी तरह CCTV में कैद स्कूटी चोर को साफ देखा जा सकता है. बावजूद न्यू कॉलोनी थाना पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं तलाश पाई है.

दिन दहाड़े हो रही चोरी की इन घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. हालांकि, चोरी की इन घटनाओं की शिकायत पुलिस को दे दी गई है और CCTV फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करवा दिए है. बावजूद इसके पुलिस को चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है. वहीं मनोहर नगर के निवासियों की माने तो पुलिस पेट्रोलिंग न होने से चोरों के हौसले बुलंद है. अगर पुलिस सुबह-शाम इलाके में गश्त करे तो मजाल है. किसी की वह वारदात को अंजाम दे सके.

ये भी पढ़ेंः बंद कमरे के बेड से मिला महिला का शव, 2 महीने से कंबल में सड़ रही थी लाश

पिछले तीन दिन में 4 से 5 वारदात होने के बाद भी पुलिस ने इलाके में गश्त करने की जहमत नहीं उठाई है, जिसके चलते इलाके में दहशत का माहौल है. RWA की माने तो इस संबंध में पुलिस के उच्चाधिकारियों से मुलाकात कर पुलिस गश्त बढ़ाने की गुहार लगाएंगे. हालांकि, पुलिस ने CCTV फुटेज कब्जे में ले लिए है और चोरों की तलाश में जुट गई है. वहीं CCTV में कैद चोरों को पुलिस कब तक तलाश पाती है यह तो समय ही बताएगा. फिलहाल तो चोर मस्त और पुलिस परस्त यह कहावत गुरुग्राम पुलिस पर बिल्कुल सटीक बैठ रही है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

 

Trending news