अहमदाबाद में Kejriwal ने कर दी ये सबसे बड़ी घोषणा, बिजली मुफ्त-बकाया माफ और सप्लाई 24 घंटे
Advertisement

अहमदाबाद में Kejriwal ने कर दी ये सबसे बड़ी घोषणा, बिजली मुफ्त-बकाया माफ और सप्लाई 24 घंटे

AAP : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने कहा कि रोजगार मिलने तक युवाओं को 3000 रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे और 10 लाख नौकरियों का इंतजाम करेंगे. हम व्यापारियों पर रेड बंद करेंगे और उन्हें  खुलेआम व्यापार करने की छूट देंगे. 

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज गुजरात में अहमदाबाद दौरे (Ahmedbad Visit) पर पहुंचे. इस दौरान टाउनहॉल में आयोजित जनसभा में केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) एक दूसरे से लड़ाई में उलझे रहते हैं. गुजरात का विकास आम आदमी पार्टी ही कर सकती है. 

ये भी पढ़ें : बीजेपी शासित MCD में  6000 करोड़ के घोटाले का आरोप, AAP ने की CBI जांच की मांग 

गुजरात चुनाव के मद्देनजर उन्होंने कहा कि जब हम सत्ता में आएंगे तो वह सब करेंगे, जो दिल्ली में किया और पंजाब में कर रहे हैं, लेकिन भाजपा और कांग्रेस वाले ये नहीं करते. वे आते हैं, एक दूसरे को गालियां देते हैं और चले जाते हैं. आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के रूप में पहली बार लोगों को एक अच्छा विकल्प मिला है.

ये भी पढ़ें : सिरसा जेल में लड़कर हुए घायल, अस्पताल पहुंचे तो फिल्मी स्टाइल में हुए फरार

अरविंद केजरीवाल ने कहा, हमने पहली गारंटी दी कि गुजरात में आप  सरकार बनने के तीन महीने के अंदर बिजली मुफ्त करेंगे. आपके बकाया भी माफ कर देंगे और 24 घंटे बिजली देंगे. दूसरी गारंटी यह दी कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हम सभी के लिए 5 साल में रोजगार का इंतजाम करेंगे.

रोजगार मिलने तक युवाओं को 3000 रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे और 10 लाख नौकरियों का इंतजाम करेंगे. हम व्यापारियों पर रेड बंद करेंगे और उन्हें  खुलेआम व्यापार करने की छूट देंगे. हमारी सरकार बनने के बाद 18 साल से ऊपर की हर महिला को हजार रुपये महीना दिया जाएगा. 

Trending news