नौकरानी बन मालिक को लगाया चूना, 13 लाख के आभूषण पुलिस ने किए बरामद
Advertisement

नौकरानी बन मालिक को लगाया चूना, 13 लाख के आभूषण पुलिस ने किए बरामद

सूरजपुर पुलिस ने सर्विलेंस और मुखबिरी के माध्यम से नौकरानी काजल को कुशीनगर से गिरफ्तार किया है. सूरजपुर पुलिस आरोपी महिला को कुशीनगर से गिरफ्तार कर ग्रेटर नोएडा में लेकर आई है. 

नौकरानी बन मालिक को लगाया चूना, 13 लाख के आभूषण पुलिस ने किए बरामद

नई दिल्लीः ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी के घर से 13 लाख रुपये के आभूषण चोरी करने वाली नौकरानी को कुशीनगर से गिरफ्तार किया गया है. सूरजपुर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा महिला की निशानदेही से व्यापारी के घर से चोरी किए गए 13 लाख रुपये के आभूषण भी बरामद किए हैं. सूरजपुर पुलिस ने बताया कि आरोपी नौकरानी का नाम काजल है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ही कुशीनगर की रहने वाली है.

उन्होंने कहा कि काजल ग्रेटर नोएडा के ऐसोटेक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले व्यापारी मुकेश कुमार के घर पर नौकरानी का काम करती थी. बीते दिनों वह अचानक नौकरी छोड़ कर चली गई थी. मुकेश कुमार ने सूरजपुर थाने में नौकरानी काजल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह बीते दिनों किसी काम से तिजोरी खोल रहे थे, लेकिन उसमें करीब 13 लाख रुपये की कीमत के आभूषण गायब मिले.

ये भी पढ़ेंः गोलगप्पे के लिए 2 युवकों ने की 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर पुलिस ने सर्विलेंस और मुखबिरी के माध्यम से नौकरानी काजल को कुशीनगर से गिरफ्तार किया है. सूरजपुर पुलिस आरोपी महिला को कुशीनगर से गिरफ्तार कर ग्रेटर नोएडा में लेकर आई है. पुलिस ने बताया कि यह महिला चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद कुशीनगर के ही होटल में कमरा बुक करके रह रही थी. आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया है.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news