रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, महिला मित्र पर हत्या का आरोप
Advertisement

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, महिला मित्र पर हत्या का आरोप

गाजियाबाद में युवक का शव मिलने के बाद पीड़ित परिजनों ने कवि नगर थाने के बाहर हंगामा किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, महिला मित्र पर हत्या का आरोप

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 22 वर्षीय युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला, जिसके बाद परिवार ने थाना पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया. आरोप है कि युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है. परिजनों ने युवक की महिला मित्र पर अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या करने का शक जताया है. फिलहाल पुलिस ने परिवार की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मुकुल नाम का युवक गौतमबुद्ध नगर के छपरौला इलाके का रहने वाला था और गाजियाबाद के एक मॉल में काम करता था. परिवार का कहना है कि बीते दिन शनिवार को युवक घर से काम के लिए गया था, लेकिन घर नहीं लौटा. जब उसे फोन किया तो वह चिल्लाते हुए कह रहा था कि उसे बचा लो. इसके साथ ही उसकी महिला मित्र पर अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया, जिसके बाद उन्होंने मुकुल की तलाश शुरू कर दी थी. साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम में 112 इमरजेंसी नंबर पर कॉल कर घटना की सूचना दी. लगातार युवक को फोन किए जाने पर काफी देर बाद एक पुलिसकर्मी ने उसका फोन उठाया और रेलवे ट्रैक पर उसके घायल होने की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. जहां युवक मृत पड़ा था. 

परिवार का कहना है कि युवक की हत्या की गई है. युवक के चेहरे को ईंट पत्थरों से कुचला गया है. पुलिस युवक की हत्या को हादसा बता रही थी, जिसके बाद परिवार ने कवि नगर थाना पहुंचकर हंगामा किया. हालांकि हंगामे के बाद परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मृतक युवक की साथी लड़की के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news