गाजियाबादः 15 दिन में अगवा कर 2 मासूमों की हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हुए सवाल
Advertisement

गाजियाबादः 15 दिन में अगवा कर 2 मासूमों की हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हुए सवाल

गाजियाबाद में 15 दिनों के अंदर अपहरण करके दो बच्चियों की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हुए सवाल, इससे पहले भी गाजियाबाद में अपहरण के दो मामले सामने आ चुके है. 

गाजियाबादः 15 दिन में अगवा कर 2 मासूमों की हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हुए सवाल

पीयूष गौड़/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में 15 दिनों के अंदर अपहरण करके दो बच्चियों की हत्या करने का मामला सामने आया है. गाजियाबाद में बीते गुरुवार को लापता हुई 5 साल की बच्ची का शव मिला है. वही आपको बता दें कि 22 तारीख को भी एक बच्ची का शव बुलंदशहर मिला था, जिसका अपहरण किया गया था. गाजियाबाद पुलिस की बड़ी लापरवाही बच्चे और उनके परिवार पर भारी पड़ रही है. हनी (5) गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के कहरेड़ा में अपने परिवार के साथ रहती थी.

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद से अपहरण के बाद बुलंदशहर में मिला था बच्ची का शव, एक चेक के चक्कर में हुई हत्या

गुरुवार की दोपहर यह बच्ची लापता हो गई थी. पुलिस के सूचना देने के बाद परिजनों और पुलिस ने इसकी तलाश करने की काफी कोशिश की थी, लेकिन इस बच्ची का शव शुक्रवार को दोपहर में मिला. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की गला घोटकर हत्या की गई है. परिजनों का आरोप है कि जब बच्ची का शव मिला तो पुलिस ने उनको सूचना नहीं दी. ना डॉग स्क्वायड बुलवाया गया, ना फॉरेंसिक की टीम नहीं थी.

ये भी पढ़ेंः अगवा होने के बाद बच्चे ने दांतों को बनाया हथियार, बदमाशों के चंगुल से छूट पहुंचा घर

परिजनों का कहना है कि ऐसे तो सारे सबूत मिट जाएंगे और आरोपी पकड़ा कैसे जाएगा. पुलिस का कहना है कि इस मामले के खुलासे के लिए 6 टीम लगा दी है और जल्दी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले भी नंदग्राम इलाके से ऐसे ही एक बच्ची का किडनैप किया गया था और फिरौती मांगी गई थी. उस मामले में पुलिस ने बच्ची का शव बुलंदशहर से बरामद किया था. यह भी बच्ची का शव घर से थोड़ी दूर कहीं मिला है. ऐसे में कहीं ना कहीं पुलिस की लापरवाही साफ सामने आ रही है.

Trending news