नशे में धुत युवक पिता से कर रहा था झगड़ा, मकान मालिक और पड़ोसियों ने पीटा फिर नहीं उठ पाया
Advertisement

नशे में धुत युवक पिता से कर रहा था झगड़ा, मकान मालिक और पड़ोसियों ने पीटा फिर नहीं उठ पाया

मामूली बात पर पड़ोसियों और मकान मालिक के साथ बीती रात हुई मारपीट, सुबह हो गई मौत. पुलिस इस पूरे मामले में सबूत इकट्ठा करने में जुड़ी हुई, जिसके बाद पड़ोसियों को कड़ी से कड़ी  सजा ही जाएगी. 

नशे में धुत युवक पिता से कर रहा था झगड़ा, मकान मालिक और पड़ोसियों ने पीटा फिर नहीं उठ पाया

गाजियाबदः गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की परमहंस कॉलोनी में एक युवक को उसी के मकान मालिक के बेटों और पड़ोसी युवकों ने बेरहमी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. शराब पीकर अपने ही पिता के साथ हॉट-टॉक और शोर शराबा कर रहे युवक के साथ बीती देर रात मकान मालिक के बेटों और कुछ अन्य पड़ोसी युवकों द्वारा मारपीट की गई थी.

घटना में युवक को गंभीर चोटें आई थी, लेकिन युवक अपने घर जाकर सो गया और आज सुबह मृत हालत में मिला,  जिसके बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतक युवक को लोनी के सीएससी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृतक त्यु हो जाने की पुष्टि कर दी.

युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इस पूरे मामले में मृतक के पिता ने बताया कि बीती रात उनका लड़का काम से शराब पीकर लौटकर आया था और जिसको लेकर वो उसे समझाने लगे. उनकी अपने बेटे के बीच हॉट-टॉक हो रही थी, जिस दौरान शोर शराबा सुन उनके पड़ोस में रहने वाले दो युवक आ गए और उनके बेटे से लड़ने झगड़ने लगे और उनके बेटे से मारपीट कर दी.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Murder: दो लोगों के झगड़े में युवक ने गंवाई जान, हत्या में 6 गिरफ्तार

इसके बाद उन्होंने उनके मकान मालिक के बेटों को बुला लिया, जिसके बाद मकान मालिक के दो बेटों ने उसकी डंडों से बुरी तरह पिटाई करना शुरू कर दिया. हालांकि, इस दौरान मृतक युवक के पिता के अनुसार, उन्होंने उनके बेटे की पिटाई करने वाले पड़ोसियों और मकान मालिक के बेटों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वो लोग नहीं माने और उन्होंने उनके बेटे की जमकर पिटाई कर दी, जिसके बाद उनके बेटे को चोटें आई और वो अपने घर में जाकर सो गया.

लेकिन, सुबह तक उसकी मौत हो गयी. इस पूरे मामले में एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि आज सुबह घर के अंदर एक युवक के शव के होने की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लोनी सीएससी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मौके पर पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक युवक जयकुमार और उसके पिता विनोद का पड़ोसियों और मकान मालिक के साथ बीती रात मारपीट हुआ था, जिसमें जयप्रकाश चोटिल हुआ था, लेकिन जयप्रकाश बिना पुलिस को सूचना दी. अपने घर जाकर रात्रि विश्राम करने लगा सुबह उसकी मौत हो गई. पुलिस द्वारा इस मामले में सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं और पुलिस के अनुसार इस मामले में जो भी दोषी होगा उसे कड़ी से कड़ी सजा पुलिस दिलवाएगी.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news