गाजियाबाद में खुलेआम किया गया मर्डर, पुलिस कर रही कई एंगल से जांच
Advertisement

गाजियाबाद में खुलेआम किया गया मर्डर, पुलिस कर रही कई एंगल से जांच

गाजियाबाद एसएसपी एम मुनिराज ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक मोटरसाइकिल पैशन प्रो बाइक के पास एक मृत व्यक्ति जमीन पर पड़ा है, जिसे गोली मारी गई है.

गाजियाबाद में खुलेआम किया गया मर्डर, पुलिस कर रही कई एंगल से जांच

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं कि शनिवार सुबह लोनी इलाके में जिम से आ रहे एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं, शनिवार शाम यहां से कुछ किलोमीटर की दूरी पर टीला मोड़ थाना क्षेत्र के कृष्णा विहार फेस 2 इलाके में दिल्ली निवासी एक युवक का शव लावारिस हालात में पड़ा मिला, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई है. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की दो टीम मामले की जांच में जुटी हुई हैं. मृतक युवक की पहचान संजय कुमार सिंह उम्र 42 वर्ष पुत्र रामकिशन महतो निवासी मंडोली थाना हर्ष विहार पूर्वी दिल्ली के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में चेकिंन के दौरान बदमाश ने मारी कॉन्स्टेबल को गोली, पुलिस ने इलाके में की नाकाबंदी

पुलिस कर रही कई एंगल पर जांच
गाजियाबाद एसएसपी एम मुनिराज ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक मोटरसाइकिल पैशन प्रो बाइक के पास एक मृत व्यक्ति जमीन पर पड़ा है, जिसे गोली मारी गई है. पुलिस ने जाकर देखा तो वहां खड़ी हुई मोटरसाइकिल स्टार्ट थी. इसके अलावा पास में ही दो हेलमेट भी पड़े थे. इस मामले में पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- पानीपत के समालखा में युवक की हत्या कर बनाया वीडियो, आरोपी फरार

रंजिश के चलते हत्या की आशंका
मिली जानकारी के अनुसार मृतक की जेब में मोबाइल और नकदी मिली है. आशंका जताई जा रही है कि मृतक के साथ कोई दूसरा व्यक्ति भी था. जो इसको गोली मार कर भाग गया. पुलिस इस मामले में मृतक की किसी से रंजिश के बारे में जानकारी जुटा रही है, क्योंकि पुलिस की शुरुआती जांच में लग रहा है कि घटना लूट के इरादे से नहीं बल्कि किसी आपसी रंजिश की वजह से की गई है.  

WATCH LIVE TV

Trending news