अन्नदाता ने खुद को मारी गोली, पुलिस ने किया केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

अन्नदाता ने खुद को मारी गोली, पुलिस ने किया केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

करनाल में पैसों के लेनदेन को लेकर एक किसान ने खुद की ही जान ले ली है. घटना ने सूचना मिलते ही और परिजनों के बयान के चलते मामला दर्ज कर लिया है. 

अन्नदाता ने खुद को मारी गोली, पुलिस ने किया केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

कमरजीत सिंह विर्क/करनालः करनाल के गांव खिजराबाद में किसान ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली है. रिश्तेदारों से पैसे के लेन-देन को चलते चल रहा था. घटना की सूचना मिलते ही असंध थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

10 साल पहले डेढ़ लाख रुपए रिश्तेदार को दिए थे

जानकारी के अनुसार मृतक लखविंदर 48 ने असंध में रह रहे एक नजदीकी रिश्तेदार से पैसे लेने थे. 10 साल पहले लखविंदर ने अपने रिश्तेदार को पैसे दिए थे. कई बार पैसों को लेकर आपसी पंचायत भी हुई, लेकिन लखविंदर को पैसे नहीं मिले. बीते गुरु वीरवार को पैसों को लेकर पंचायत हुई थी, लेकिन रिश्तेदारों ने पैसा देने से मना कर दिया. तो उठाया यह कदम.

ये भी पढ़ेंः Weather Alert: इन 5 दिनों में होगी मूसलाधार बारिश, इन राज्यों में जारी हुआ रेड अलर्ट, स्कूल बंद

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार को असंध में रिश्तेदारों के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर पंचायत थी. रिश्तेदारों ने पंचायत में पैसे देने से मना कर दिया तो लखविंदर ने दोपहर करीब 2 बजे घर के अंदर जाकर अपनी दो नाली बंदूक निकाली और अपनी कनपटी पर रख कर आत्महत्या कर ली, मौके पर ही लखविंदर ने दम तोड़ दिया.

रिश्तेदारों पर मामला दर्ज असंध थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक किसान की पत्नी की शिकायत पर लखविंदर के रिश्तेदार बलकार निवासी असंध के खिलाफ केस दर्ज किया है और पीड़ित परिवार को शव का पंचनामा करवा कर शव सौंप दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news