MCD Election में 'आप' को मजबूत करने निकला बिल्ला नंबर 550
Advertisement

MCD Election में 'आप' को मजबूत करने निकला बिल्ला नंबर 550

MCD Election 2022: द्वारका विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले चंद्रशेखर जोशी अपने अजीबों गरीब प्रचार के तरीकों के लिए जाने जाते हैं. चंद्रशेखर अनूठे अंदाज में अपने कुर्ते पर 550 बिल्ले लगाकर  AAP का प्रचार करते हुए नजर आए हैं.

MCD Election में 'आप' को मजबूत करने निकला बिल्ला नंबर 550

नई दिल्ली: Delhi MCD Election 2022: आपने क्रिकेट (Cricket) के मैदान में शरीर को रंगों से रंगे और शरीर पर अपने-अपने चहेते क्रिकेट स्टार्स के चेहरे की आकृतियां बनवाए सचिन (Sachin Tendulkar) और धोनी (Dhoni) के फैंस तो बहुत देखें होंगे, लेकिन क्या आपने राजनीति में ऐसे फैंस को देखा है? अगर नहीं देखा तो देख लीजिए. दिल्ली के द्वारका (Dwarka) विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले इस शख्स का नाम चंद्रशेखर जोशी (Chandra Shekhar Joshi) है. चंद्रशेखर द्वारका विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी (AAP) के सक्रिय सदस्य हैं. यह 2013 के बाद से लगातार आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं.

कुर्ते पर लगाए AAP के 550 बिल्ले
चंद्रशेखर 2013 के बाद से लगातार आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं और अपने अजीबोगरीब प्रचार के तरीकों के लिए जाने जाते हैं. चंद्रशेखर अनूठे अंदाज में अपने कुर्ते पर बिल्ले लगाकर पार्टी का प्रचार करते हैं. इस बार वह अपने कुर्ते पर 550 बिल्ले लगाए हुए हैं. इन बिल्लों पर आम आदमी पार्टी के साथ-साथ पार्टी के चुनाव चिन्ह झाड़ू की तस्वीर भी देखी जा सकती है. चंद्रशेखर सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि हरिद्वार, लुधियाना, अमृतसर जैसी जगहों पर भी पार्टी का प्रचार करते हैं. चंद्रशेखर पेशे से व्यापारी हैं और खुद के खर्चे से पार्टी का प्रचार करते हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: साफ-सफाई और Parking की समस्या से Munirka की जनता का हाल बेहाल

टिकट की अभिलाषा नहीं- चंद्रशेखर 
बता दें कि चंद्रशेखर आम आदमी पार्टी के सक्रिय सदस्य हैं. वह हमेशा पार्टी से जुड़े कामों में देखे जाते हैं, लेकिन जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह पार्टी से कोई उम्मीद रखते हैं तो उन्होंने साफ मना कर दिया. साथ ही जब उनसे चुनाव में पार्टी से टिकट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी ऐसी कोई अभीलाषा नहीं है.  

Arvind Kejriwal के फैन चंद्रशेखर
चंद्रशेखर बताते हैं कि वह आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) अरविंद केजरीवाल के समर्थक हैं. इसी अंदाज में वह बिना किसी आशा के पार्टी के लिए प्रचार करते रहेंगे. फिलहाल चंद्रशेखर यह चाहते हैं कि MCD की सत्ता पर आम आदमी पार्टी काबिज हो. 

Trending news