AAP के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा अपने कार्यकर्ताओं समेत BJP में हुए शामिल
topStories0hindi1458924

AAP के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा अपने कार्यकर्ताओं समेत BJP में हुए शामिल

आज आम आदमी पार्टी के रोहिणी वार्ड 52 अध्यक्ष एवं RWA के महामंत्री राजकुमार शर्मा BJP में शामिल हो गए और साथ में उनके सैकड़ों कार्यकर्ताओं भी भाजपा में शामिल हुए. 

AAP के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा अपने कार्यकर्ताओं समेत BJP में हुए शामिल

नई दिल्ली: दिल्ली में नगर निगम के चुनावर कुछ दिनों में होने ही वाले हैं. इसी बीच राजनीतिक पार्टियों में सर-गर्मियां तेज हो गई हैं. इसी बीच दल बदल भी देखने को मिल रहे हैं.इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल (Vijay Goel)  और विजेन्द्र गुप्ता (Vijender Gupta) की उपस्थिति में आज आम आदमी पार्टी (AAP) के रोहिणी वार्ड 52 अध्यक्ष एवं RWA के महामंत्री राजकुमार शर्मा BJP में शामिल हो गए. राजकुमार शर्मा (Raj Kumar Sharma) अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए. इस मौके पर मंच पर प्रदेश प्रवक्ता अजय सहरवात (Ajay Sehrawat) और यासिर जिलानी (Yasir Jilani) भी मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें: Congress ने किया गरीबों से वादा, बच्चों के लिए बनाएंगे डे बोर्डिंग स्कूल, मिलेंगी ये सुविधाएं

 

इसी मौके पर विजय गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के करतूतों के प्रतिदिन एक नया वीडियो सामने आ रहा है और इसलिए आप कार्यकर्ता अब खूद को ठगा हुआ महसूस कर रहे है. क्योंकि उन्हें लगता है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के जिस ईमानदारी की बड़ी-बड़ी बात पर भरोसा करके हमने पार्टी में शामिल होने का फैसला किया था, दरअसल अब आम आदमी पार्टी में नैतिकता की कोई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि आज स्थिति यह है कि आम आदमी पार्टी में इस वक्त भगदड़ मची हुई है.अगर भाजपा कैंप लगा दे तो आज आम आदमी पार्टी के आधे से अधिक संगठन भाजपा में शामिल हो जाएंगे.

वहीं विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि आज रोहिणी ही नहीं बल्कि पूरी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के अंदर भगदड़ मची हुई है. आज संगठन के रुप में भाजपा लगातार मजबूती मिल रही है और आगामी निगम चुनाव में चार दिसंबर को दिल्ली की जनता केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर चोट करते हुए भाजपा को वोट करेगी. उन्होंने कहा कि आज जिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी की पहचान के लिए दिन रात मेहनत किया, केजरीवाल ने उन्हें भी ठगने का काम की है इसलिए केजरीवाल इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने अपने हर सगे को ठगा है.

Trending news