रोडरेज के बाद दिल्ली पुलिस ने किया पीड़ित को अनसुना तो हो गई भाई की हत्या
Advertisement

रोडरेज के बाद दिल्ली पुलिस ने किया पीड़ित को अनसुना तो हो गई भाई की हत्या

दिल्ली में बाइक बस से टकराने के कारण बस के ड्राइवर समेत उसके साथियों ने बाइक सवार की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पीड़ित ने अपने भाई को बाइक लेने भेजा तो उसकी उन लोगों ने हत्या कर दी.

रोडरेज के बाद दिल्ली पुलिस ने किया पीड़ित को अनसुना तो हो गई भाई की हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली के नांगलोई इलाके में रोडरेज के चलते हुए झगड़े के बाद एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम साहिल मलिक है, मृतक के भाई का नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास मिनी बस चालक से बाइक टच होने पर मामूली सी बात पर झगड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें: CBSE Board Exam 2023: आज से शुरू हुईं कक्षा 12वीं की परीक्षा, सेंटर में जानें से पहले छात्र रखें इन बातों का ध्यान

 

ANI के साथ बातचीत में मृतक के चाचा खलील मलिक ने बताया कि साहिल का भाई विशाल नजफगढ़ रोड पर एक जिम से एक्सरसाइज करके लौट रहा था और जैसे ही वो नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा. उसकी बाइक वहां खड़ी मिनी बस से टच हो गई. इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई मृतक के चाचा का आरोप है कि मिनी बस चालक और उसके साथियों ने विशाल की पिटाई कर दी, जिसके बाद पुलिस से शिकायत करने के लिए विशाल पास के नांगलोई थाने चला गया.

उनका कहना है कि जब विशाल ने पुलिसकर्मियों को अपने साथ चलकर मौके से उसकी बाइक लाने के लिए कहा तो पुलिसकर्मियों ने साफ मना कर दिया और खुद जाकर लाने के लिए कहा. इसके बाद विशाल ने अपने छोटे भाई साहिल को मौके से बाइक उठाकर थाने पहुंचने के लिए कहा और जब साहिल बाइक उठाने के लिए मौका ए वारदात पर पहुंचा. वहां मौजूद कुछ लड़कों ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया और जब उसको अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

25 वर्षीय साहिल मलिक उद्योग नगर में हुंडई शोरूम में काम करता था. वो ड्यूटी करके वापस लौटा था घर पहुंचने से पहले ही उसको अपने भाई विशाल का फोन आ गया था, जब वो विशाल की बाइक लेने मौके पर पहुचा तो आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया.

ANI के साथ बातचीत में मृतक दोस्त और प्रत्यक्षदर्शी दानिश ने बताया कि वो साहिल के साथ रिक्शा लेकर बाइक लेने के लिए आया था तभी 8 से 10 से वहां अचानक पहुंच गए और उन्होंने साहिल पर चाकुओं से हमला कर दिया. उस दौरान साहिल और दानिश बाइक की फोटो ले रहे थे, दानिश का कहना है कि उसने साहिल को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन नहीं बचा पाए.

Trending news