Delhi Crime News: पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Crime News: पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 4 लोगों का गिरफ्तार किया है. वहीं उन्होंने दो टाटा ऐस टेम्पो और महिंद्रा पिक-अप वैन और तीन स्कूटी आरोपियों की निशानदेही से बरामद की है.

 

Delhi Crime News: पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime News: नॉर्थ दिल्ली के थाना सराय रोहिल्ला पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों का पर्दाफाश किया. चार कुख्यात ऑटो-लिफ्टर आरोपी को किया गिरफ्तार. थाना सराय रोहिल्ला, शाहीन बाग और पंजाबी बाग से चुराए गए दो टाटा ऐस टेम्पो और महिंद्रा पिक-अप वैन और तीन स्कूटी आरोपियों की निशानदेही से बरामद की है.

ये भी पढ़ें: Sports Complex Under Flyover: गाजियाबाद में फ्लाईओवर के नीचे खेल सकेंगे क्रिकेट और बास्केटबॉल, नगर निगम ने किए ये इंतजाम

 

दिल्ली से वाहन चोरी कर दूसरे राज्यों में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दिल्ली पुलिस ने 4 कुख्यात आरोपियों को गद्दार किया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए व मोटर वाहन चोरी के मामलों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरी किए गए वाहन का लगातार पीछा किया और जब आरोपियों द्वारा चोरी हुए वाहन को डिस्मैंटल करने वाले थे. समय रहते दिल्ली पुलिस ने गुप्त सूत्रों के आधार पर दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से चोरी की वारदात में इस्तेमाल होने TSR भी जब्त किया. वहानों की चोरी को अंजाम देने वाले आरोपी पहले भी कई आपराधिक मामलों में सम्मलित पाए गए.

आपको बता दें कि सराय रोहिल्ला थाना इलाके में लगातार हो रही वाहनों की चोरी को लेकर दिल्ली पुलिस ने अपराधियों के बारे में कोई सुराग पाने के लिए अपने गुप्त सूत्रों को सक्रिय किया. उन्होंने मामले पर लगातार काम किया. टीम ने चोरी के वाहन के रास्ते में सीसीटीवी कैमरों की एक श्रृंखला का पीछा करना जारी रखा, जिससे आरोपियों के बारे में सुराग मिल सके. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से एक चोरी के वाहन का पीछा करने के दौरान एक संदिग्ध TSR देखा गया, जिससे TSR की की नंबर प्लेट से No का पता लगाया जा सका. दिल्ली पुलिस ने TSR रुकवाकर वहान चालक से पूछताछ शुरू की तो जांच के दौरान, पकड़े गए आरोपी ने खुलासा किया कि वह और एक अतीक नाम का बदमाश ने पिछले करीब 10 पहले की रात के दिल्ली से वहान चोरी कर उतर प्रदेश के संभल में बेच दिया.

दिल्ली पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों से वाहन चुराकर बेचने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दिल्ली पुलिस द्वारा चोरी की वारदात में इस्तेमाल होने वाले हत्यारों को भी पुलिस ने बरामद किया और आरोपियों को एफआईआर दर्जकर जेल का रास्ता दिखाया.

Input: Naseem Ahmad

Trending news