Delhi Crime: हफ्ता न देने पर दुकान मालिक और दो बेटों पर हमला, तोड़फोड़, फायरिंग और चाकू से किए वार
Advertisement

Delhi Crime: हफ्ता न देने पर दुकान मालिक और दो बेटों पर हमला, तोड़फोड़, फायरिंग और चाकू से किए वार

Delhi Crime: लक्ष्मी नगर में चार बदमाशों ने दुकान में घुसकर उत्पात मचाया. पुलिस ने इसे संपत्ति विवाद बताया है, जबकि पीड़ितों का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

Delhi Crime: हफ्ता न देने पर दुकान मालिक और दो बेटों पर हमला, तोड़फोड़, फायरिंग और चाकू से किए वार

Delhi Crime: दिल्ली में आपराधिक वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.  बीती रात दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में कुछ बदमाशों ने एक दुकानदार और उसके बेटों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. दरअसल, दुकानदार ने आरोप लगाए हैं कि कुछ बाइक सवार बदमाश उनके दुकान पर आए और उनसे हफ्ता वसूली की मांग करने लगे. पैसे ना देने पर उन्होंने पहले दुकानदार को पीटा फिर दुकानदार के दो बेटों पर तलवार और चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि हमलावरों और दुकानदार के बीच जमीनी विवाद चल रहा था, जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है.

चाकू और तलवार से हमला
पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में बीती रात बाइक से आए चार बदमाशों ने एक कपड़े की दुकान पर धावा बोल दिया.  हफ्ता वसूली करने के लिए आए आरोपियों ने दुकान में तोड़फोड़ की. इसके थोड़ी देर बाद आरोपी दोबारा लौटे और हवाई फायरिंग की. इसके साथ ही उन्होंने पिस्टल की बट से दो लोगों के सिर पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. इसके साथ ही आरोपियों ने एक युवक पर चाकू ओर तलवार से कई वार किए और मौके से फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें: Delhi Shocking Murder Case: दिल्ली में एक और सनसनीखेज वारदात, पहले चाकू फिर पत्थर से हमला कर लड़की को उतारा मौत के घाट

मुकदमा दर्ज
मिली जानकारी के अनुसार घायलों को हेडगेवार अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. इस संबंध में पुलिस ने हत्या के प्रयास, गैर इरादतन हत्या के प्रयास समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है. 

अवैध वसूली का ममला
इस घटना पर संबंधित पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात 10:52 बजे लक्ष्मी नगर पुलिस को आर-ब्लॉक, रमेश पार्क से गोलियां चलने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस को शुरुआती पूछताछ में बता चला कि चार बाइक सवार अवैध वसूली के लिए दुकान पर आए थे, लेकिन जब उन्हें पैसे नहीं मिले तो उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. इसके साथ ही अपराधियों ने दुकानदार के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. 

पुलिस के अनुसार जमीन का विवाद
इसके साथ ही आरोपियों ने खालिद अनवर पर फायरिंग की, लेकिन वह बाल-बाल बच गए. इसके बाद अपराधियों ने दुकानदार के सिर पर पिस्टल के बट से वार कर उन्हें घायल कर दिया. इस दौरान एक बदमाश ने खालिद के दूसरे बेटे अनस की पीठ पर चाकू से दो वार कर दिए फिर हथियार लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. आरोपियों की करतूत इलाके में लगी सीसीसीटी कैमरे में कैद हो गई. जबकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह संपत्ति विवाद का मामला है. पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों पक्षों के बीच संपत्ति विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. 

इनपुट- राजकुमार भाटी

Trending news