Haryana Crime: अपराधियों की अब नहीं खैर, एक्शन मोड में हरियाणा पुलिस
Advertisement

Haryana Crime: अपराधियों की अब नहीं खैर, एक्शन मोड में हरियाणा पुलिस

यमुनानगर में जिम से आ रही युवती का कुछ लोगों ने उसके कार के साथ उसे किडनैप करना चाहा. युवती जैसे ही कार में बैठी आसपास खड़े चार लोगों ने उसे अगवा करना चाहा. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Haryana Crime: अपराधियों की अब नहीं खैर, एक्शन मोड में हरियाणा पुलिस

यमुनानगर: यमुनानगर के संतपुरा इलाके में एक महिला का कार सहित किडनैप का प्रयास करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने घटना के 4 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया.  महिला जब GYM से वापस आ रही थी तब चार लोगों ने उसे अगवा करना चाहा, लेकिन महिला के चिल्लाने पर चारों बदमाश भाग खड़े हुए. किडनैपिंग की ये वारदात पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया, जिसके जरिए पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया.  

जिम से लौट रही थी युवती
यमुनानगर के पॉस इलाके में जिम करके अपनी कार में जैसे ही शास्त्री कॉलोनी निवासी युवती बैठी, उसी दौरान पहले से वहां घूम रहे चार युवकों ने कार में घुसकर युवती का गला दबाकर किडनैप करने की कोशिश की. समझदारी दिखाते हुए युवती ने शोर मचाया शुरू कर  दिया. शोर मचाने पर चारों युवक कार से उतर कर भागने लगे. युवती की आवाज सुनकर लोगों ने उनका पीछा किया. तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे लेकिन एक बदमाश लोगों के हत्थे चढ़ गया. लोगों ने पकड़े गए युवक को पुलिस को सौंप दिया. युवक से पूछताछ में पुलिस ने उससे उसके बाकी के साथियों के राज भी उगलवा लिए. 

ये भी पढ़ेंः दिल्ली एनसीआर में एक के बाद एक दर्दनाक हादसा, आग के बाद अब सड़क दुर्घटना

 

4 घंटे में गिरफ्तारी
पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा के निर्देश पर सीआईए की सभी टीमें एवं यमुनानगर पुलिस की टीमें इन तीनों युवकों की तलाश में जुट गईं और घटना के मात्र 4 घंटे बाद ही अन्य तीनों युवकों को भी हिरासत में ले लिया गया. यमुनानगर पुलिस थाना प्रभारी ने कहा, 'हिरासत में लिए गए 4 युवकों में से एक करनाल का रहने वाला दिवेश है, जबकि दूसरा छछरौली निवासी दीपक, तीसरा यमुनानगर हुड्डा निवासी शरद एवं चौथा यमुनानगर के रेतगढ़ गांव का विशाल है.'  इन चारों युवकों को अदालत में पेश करने के बाद रिमांड में लिया जाएगा. रिमांड में लेने के बाद ये पता लगाया जाएगा कि इन्होंने ऐसा क्यों किया. साथ ही पुलिस ये भी पता लगाएगी कि इन्होंने इससे पहले कब-कब आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है. 

 

ये भी देखे

Trending news