Crime News: दिल्ली- NCR में नहीं थम रहा क्राइम का ग्राफ! देखें अपराध और अपहरण से जुड़ी क्राइम रिपोर्ट
Advertisement

Crime News: दिल्ली- NCR में नहीं थम रहा क्राइम का ग्राफ! देखें अपराध और अपहरण से जुड़ी क्राइम रिपोर्ट

Delhi- NCR Crime News: दिल्ली और उससे जुड़े आस-पास के इलाकों में लगातार क्राइम का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. देखिए...दिनभर की दिल्ली- NCR से जुड़ी जुर्म और अपराध से जुड़ी हमारी क्राइम रिपोर्ट....

Crime News: दिल्ली- NCR में नहीं थम रहा क्राइम का ग्राफ! देखें अपराध और अपहरण से जुड़ी क्राइम रिपोर्ट

Delhi- NCR Crime News: गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के नगला बैर गांव में एक महिला को बड़ी ही बेरहमी से ससुरालियों ने मारा पीटा है और उस पर कुल्हाड़ी हमला किया गया. महिला मूल रूप से मोदीनगर के सीकरी गांव की रहने वाली है. उसके पिता पदम सिंह ने बताया कि दिसंबर में बेटी की शादी पीएसी के जवान अश्वनी से की गई थी. शादी के कुछ दिनों बाद से ही दहेज को लेकर उत्पीड़न शुरू हो गया. इसके अलावा पति के किसी अन्य महिला से भी संबंध के चलते दोनों के बीच विवाद बेहद अधिक बढ़ गया.

पिता ने आगे बताया कि आज जब महिला सामान लेने अपने ससुराल गई, तो ससुरालियों ने उसे अंदर बंद कर जमकर पीटा और धारदार हथियारों से उस पर हमला कर दिया. उसके साथ बदसलूकी की गई, जिसकी घटना वीडियो में भी रिकॉर्ड की गई है. वीडियो अभी आप देख सकते हैं कि किस तरीके से महिला के साथ मारपीट की गई है. मामला कुछ देर के बाद भोजपुर थाने पहुंचा. जहां पर महिला से शिकायत की तहरीर देकर उसको मेडिकल के लिए भेजा गया है. इसमें ससुराल पक्ष खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वीडियो में दिखाई दे रहे. लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली पुलिस के ASI पर चाकू से हमला, घटना को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

नोएडा से 16 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में 16 विदेशी नागरिकों गिरफ्तार किया गया है. बेटा 2 इंस्पेक्टर और एलआईयू टीम ने भारी पुलिस फोर्स के साथ अभियान चलाकर अवैध रूप से रह रहे 3 महिला सहित 16 विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. ग्रेटर नोएडा में करोड़ों रुपये की ड्रग्स का करते थे व्यापार.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान बदमाश पुलिस की पिस्टल लेकर फरार हो गए. यह वारदात बीती रात करीब 1.30 बजे की है. जब वसंत कुंज थाने की पुलिस को जानकारी मिली की, बदमाश इलाके में आने वाले हैं. तभी पुलिस ने ट्रेप लगाया और बदमाशों को रोकने में कामयाब हो गई. जैसे ही बदमाशों को रोका तो उन्होंने पुलिस के वाहन पर फायरिंग कर दी और फिर पुलिस ने जवाबी फायरिंग करा शुरू किया. इसी दौरान बदमाश एक हेड कॉन्स्टेबल की पिस्टल लेकर फरार हो गए. इस घटना में एक पुलिसकर्मी को चोट आई है, जिसका इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है. अब पुलिस सीसीटीवी की जरिए बदमाशों की पहचान कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Noida Crime News: सुहाग बचाने के लिए महिला ने कर दिया ये 'कांड', वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

अपरहण कर लड़की के साथ मारपीट

गाजियाबाद में थाना लिंक रोड की रहने वाली एक लड़की का अपहरण करना का मामला सामने आया है. अपहरणकर्ता अपहरण करके पहले दिल्ली ले गए और फिर गाड़ी में जान से मारने की कोशिश करने लगे. अपहरणकर्ता 45 मिनट से ज्यादा लड़की को दिल्ली और गाजियाबाद में घूमते कर मारपीट करते रहे. इस दौरान लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी लड़की को बॉर्डर के नजदीक NH- 9 पर छोड़कर फरार हो गए. इस पूरी घटना को दो आरोपियों ने अंजाम दिया, जिनका नाम प्रिंस और कुशांक है. बता दें कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news