Chandigarh News: कांग्रेस नेता के बयान पर सीएम के OSD का पलटवार, बोले- जारी करें नेताओं की लिस्ट
Advertisement

Chandigarh News: कांग्रेस नेता के बयान पर सीएम के OSD का पलटवार, बोले- जारी करें नेताओं की लिस्ट

Chandigarh News: कांग्रेस नेता जयप्रकाश द्वारा दिए गए बयान पर सीएम के ओएसडी ने वलटवार किया है. उन्होंने कहा कि वो BJP-JJP के उन नेताओं की लिस्ट जारी करें.

Chandigarh News: कांग्रेस नेता के बयान पर सीएम के OSD का पलटवार, बोले- जारी करें नेताओं की लिस्ट

Chandigarh News: कांग्रेस नेता जयप्रकाश जेपी द्वारा भाजपा और जेजेपी नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की बात का जवाब देते हुए सीएम के ओएसडी जवाहर यादव ने पलटवार किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे जयप्रकाश जेपी से प्रार्थना करते हैं कि वे उन नेताओं की लिस्ट जारी करें, जो BJP और JJP छोड़ कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं.

ओएसडी जवाहर यादव ने कहा कि वे जयप्रकाश जेपी से प्रार्थना करते हैं कि वे उन नेताओं की लिस्ट जारी करें जिन नेताओं का भी जिक्र कर रहे हैं. अगर उनकी बात में सच्चाई है तो वह लिस्ट तुरंत जारी करें. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता जयप्रकाश जेपी ने कहा था कि भाजपा और बीजेपी के कई लोग कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं. उनके पास उन लोगों की लिस्ट भी है.

ये भी पढ़ें: Rapid Rail: प्रायोरिटी सेक्शन पर काम हुआ पूरा, जून में शुरू होगा संचालन

मुख्यमंत्री के सिरसा जनसंवाद कार्यक्रम में हुई विरोधी घटनाओं को लेकर भी जवाहर यादव ने बात की. उन्होंने कहा कि जिस महिला सरपंच ने अपना दुपट्टा उतार कर मुख्यमंत्री के सामने रख दिया था. उस महिला सरपंच द्वारा कई मांगें जनसंवाद कार्यक्रम में कई मांगे रखी गई थी. इनमें से 2 मांगों को मुख्यमंत्री ने तुरंत मान लिया था और बाकी मांगों पर भी विचार करने की बात कही थी, लेकिन वह महिला सरपंच नहीं मानी और विरोध करने लगी.

सरपंच की इस हरकत का विरोध खुद गांव के लोग भी कर रहे हैं और वह महिला सरपंच की इस हरकत पर शर्मिंदा भी हैं. उन्होंने माना कि महिला सरपंच को मुख्यमंत्री के सामने ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था. सिरसा के जनसंवाद कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि जो पार्टी खुद लोकतंत्र को नहीं मानते उसी पार्टी के कार्यकर्ता ऐसी हरकतें कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जो पत्रकार उनके खिलाफ आवाज उठाता है. उसको जेल में डाल देते हैं. इसी तरह पता चलता है कि वह लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी के नेता तो पहले से ही यह कह रहे थे कि वे मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम नहीं होने देंगे और उन्होंने इसे रोकने की खूब कोशिश भी की.

साल 2018 में हुई पुलिस भर्ती की 5 कैटेगरी के रिजल्ट को रिवाइज करने के आदेश के बारे में बात करते हुए कहा कि करीब 150 छात्र ऐसे थे, जिन्हें ऑरफन कैटेगरी तहत मार्क्स नहीं मिले थे. अब रिजल्ट रिवाइज किए जाएंगे, जिसे उन लोगों को भी नौकरी का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि सरकार का यही मकसद है कि किसी के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए, जो नौकरी के योग्य है उसे नौकरी जरूर मिलनी चाहिए.

Input: Vijay Kumar

Trending news