Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह का आरोप, पहलवानों के धरने में है खालिस्तानी और पाकिस्तानी कनेक्शन
Advertisement

Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह का आरोप, पहलवानों के धरने में है खालिस्तानी और पाकिस्तानी कनेक्शन

जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि धरने का खलिस्तानी कनेक्शन है. बृजभूषण शरण सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि धरने में सरदार क्यों आ रहे हैं और कनाडा में धरना क्यों हो रहा है. बृजभूषण शरण सिंह ने धरने के पीछे पाकिस्तानी साजिश की भी आशंका जताई.

Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह का आरोप, पहलवानों के धरने में है खालिस्तानी और पाकिस्तानी कनेक्शन

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वो लगातार पहलवानों के धरने के ऊपर निशाना साध रहे हैं. कल जहां उन्होंने पहलवानों के धरने को पति-पत्नी का धरना करार दिया था और खुद को भगवान का माध्यम और विनेश फोगाट को मंथरा बताया था. तो वहीं आज ज़ी मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि इस धरने के पीछे खालिस्तानी और पाकिस्तानी कनेक्शन है. 

धरने में खालिस्तानी कनेक्शन
ज़ी मीडिया से खास बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि पहलवानों के धरने में  खालिस्तानी कनेक्शन छुपा हुआ है. उन्होंने कहा कि पहलवानों के धरने में सरदार आ रहे हैं. इसके साथ ही कनाडा तक इनके समर्थन में धरना दिया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने पहलवानों के धरने के पीछे पाकिस्तानी साजिश का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ये धरना अब पहलवानों के हाथ से निकल चुका है. 

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: अयोध्या में ताकत दिखाने से पहले बृजभूषण शरण सिंह बोले- मैं हूं भगवान का माध्यम और विनेश फोगाट मंथरा

 

 महीने से जंतर मंतर पर खिलाड़ी
पहलवानों का धरना लगातार जोर पकड़ते दिख रहा है. उनके धरने का समर्थन कई राजनीतिक दल और खिलाड़ी कर रहे हैं. कल 23 मई को पहलवानों के धरने का एक महीना पूरा हुआ. इस मौके पर उन्होंने कैंडल मार्च निकाला. बीते एक महीने में अबतक पहलवानों के धरने को समर्थन देने कई नामी हस्तियां जंतर मंतर आ चुकी हैं. 

5 जून को करेंगे महारैली
उधर, आगामी 5 जून को बृजभूषण शरण सिंह अयोध्या में जनचेतना महारैली का आयोजन करने वाले हैं. इसके लिए वो लगातार लोगों से मिल रहे हैं और रैली में शामिल होने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में कल गोंडा में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने खुद को भगवान का माध्यम बताया. वहीं विनेश फोगाट को मंथरा कहकर संबोधित किया. 

 

Trending news