Wrestlers Protest: अयोध्या में ताकत दिखाने से पहले बृजभूषण शरण सिंह बोले- मैं हूं भगवान का माध्यम और विनेश फोगाट मंथरा
Advertisement

Wrestlers Protest: अयोध्या में ताकत दिखाने से पहले बृजभूषण शरण सिंह बोले- मैं हूं भगवान का माध्यम और विनेश फोगाट मंथरा

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भगवान ने मुझे माध्यम बनाया है. भगवान स्वयं नहीं आते बल्कि एक माध्यम भेजते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस 65-70 साल की उम्र में भगवान मुझे माध्यम बना रहे हैं. मुझे लगता है कि इस उम्र में मुझे एक और लड़ाई लड़नी है. 

Wrestlers Protest: अयोध्या में ताकत दिखाने से पहले बृजभूषण शरण सिंह बोले- मैं हूं भगवान का माध्यम और विनेश फोगाट मंथरा

Wrestlers Protest: महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने 5 जून को अयोध्या के रामकथा पार्क में जन चेतना महारैली का आयोजन किया है. इसमें साधु-संतों के अलावा शिक्षा, कानून और सामाजिक क्षेत्र से विशेषज्ञों को बुलाया गया है. हालांकि बीजेपी ने अपनी पार्टी के नेता की इस रैली से फिलहाल दूरी बना रखी है. 

तीन पति तीन पत्नी का धरना
महारैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी सांसद बृजभूषण गोंडा पहुंचे. अपने दौरे पर उन्होंने रघुकुल विद्यापीठ में आयोजित बैठक को संबोधित किया. उन्होंने जंतर-मंतर पर धरने पर बैठी पहलवान विनेश फोगाट को मंथरा बताया. बीजेपी सांसद ने कहा कि जैसे रामायण में मंथरा और कैकेयी का रोल था, वैसे ही विनेश फोगाट मेरे लिए मंथरा बनकर आई हैं. उन्होंने यह भी कहा, पहली बार हजारों पहलवान थे, लेकिन इस बार आरोप लगाने वालों में तीन पति-पत्नी ही है औऱ सातवां कोई नहीं है. लेकिन जैसे आज हम मंथरा और कैकेयी को धन्यवाद देते है, वैसे हम कुछ दिन के बाद विनेश फोगाट को भी धन्यवाद देंगे, तब सारी सच्चाई सामने आ चुकी होगी.

भगवान का माध्यम हूं मैं
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भगवान ने मुझे माध्यम बनाया है. भगवान स्वयं नहीं आते बल्कि एक माध्यम भेजते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस 65-70 साल की उम्र में भगवान मुझे माध्यम बना रहे हैं. मुझे लगता है कि इस उम्र में मुझे एक और लड़ाई लड़नी है. भगवाव ने, ऊपर वाले ने, अल्लाह ने आप जिसे भी मानते हैं उन्होंने मुझे इसके लिए चुना है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में डोनाल्ड ट्रंप का भी जिक्र किया. 

डोनाल्ड ट्रंप को क्या कहा
बृजभूषण शरण सिंह ने इस प्रकरण की तुलना अमेरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर ऐसा आरोप लगा है, जिस आरोप में कभी डोनाल्ड ट्रंप परेशान थे.  ये षडयंत्र आज का नहीं बल्कि बहुत पुराना है. लेकिन मेरा यकीन करिए कुछ जरूर अच्छा होने वाला है और अच्छे में मुझे आपकी जरूरत है. इसके साथ ही उन्होंने 5 जून को अयोध्या में होने वाली जनचेतना रैली का भी जिक्र किया.

भूपेंद्र हुड्डा पर लगाया गंभीर आरोप
आगामी पांच जून को अयोध्या में होने वाली जनचेतना रैली का जिक्र करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि पांच जून को रैली नहीं बल्कि यज्ञ होने वाला है. उन्होंने इस रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने के लिए अपील किया. इसके साथ ही उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा. भूपेंद्र हुड्डा पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जब रिपोर्ट मिल गई और सबको पता चल गया कि ऐसा कुछ भी नहीं है तो भूपेंद्र हुड्डा इस षडयंत्र में शामिल हुए और एक नाबालिग लड़की को लेकर आए. उन्होंने कहा कि जो मुकदमा दर्ज हुआ है उसमें शारीरिक शोषण नहीं बल्कि गुड टच और बैड टच का जिक्र है.

 

Trending news