'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने क्यों नहीं की शादी, सिंगल रहना क्यों समझती हैं बेहतर
Advertisement

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने क्यों नहीं की शादी, सिंगल रहना क्यों समझती हैं बेहतर

शिल्पा कहती हैं कि मैं सिंगल ही खुश हूं. मैं रिलेशनशिप में होने को मिस नहीं करतीं. एक्ट्रेस कहती हैं कि वो किसी को भी अपनी जिंदगी में बतौर कंपैनियन नहीं देखतीं.

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने क्यों नहीं की शादी, सिंगल रहना क्यों समझती हैं बेहतर

नई दिल्ली: भाभी जी घर पर है! सीरीयल की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं. आज घर-घर में भाभी जी की पहचान रखने वाली शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss 11) की विनर भी रह चुकी हैं. बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ कहा है. 

सिंगल रहकर खुश हू्ं
दरअसल शिल्पा ने अपने सिंगल होने की वजह बताते हुए कहा कि कई साल पहले उन्होंने रोमित राज (Romit Raj) के साथ सगाई की थी, लेकिन उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. शिल्पा कहती हैं कि मैं सिंगल ही खुश हूं. मैं रिलेशनशिप में होने को मिस नहीं करतीं. एक्ट्रेस कहती हैं कि वो किसी को भी अपनी जिंदगी में बतौर कंपैनियन नहीं देखतीं. शिल्पा ने बताया कि जब मेरी सगाई रोमित के साथ हुई उस समय मेरी उम्र काफी कम थी. परिवार को लगता था कि उस समय मेरी उम्र शादी के लायक थी. हालांकि सगाई तो हो गई लेकिन मेरे और रोमित के बीच चीजें ठीक नहीं थीं इसलिए हम दोनों अलग हो गए. मेरी सगाई टूटने के बाद मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में नहीं आई. वो मेरी लाइफ का बहुत खराब एक्स्पीरियंस था."

ये भी पढ़ें- आने वाले समय में इन राज्यों में गहरा सकता है बिजली सकंट, जारी की गई चेतावनी

रिश्तों को लेकर क्या कहती हैं शिल्पा
शिल्पा कहती हैं कि उस अनुभव के बाद मैनें कान पकड़ लिए कि अब उन्हें किसी रिश्ते में नहीं रहना. अब मैं रिश्तों से दूर रहूंगी. मैने महसूस किया है कि मैं सिंगल रहकर ज्यादा खुश हूं. अगर मैं काम के लिए कहीं जा रही हूं तो उस समय कोई मुझसे सवाल करे तो मैं उसका जवाब नहीं दे सकती. उन्होंने कहा कि मैं आजकल बहुत सारे रिश्ते टूटते हुए देखती हूं. मैं समझ नहीं पाती कि 10 साल पुराने रिश्ते भी आज क्यों नहीं चल पाते. शिल्पा ने कहा कि मेरा परिवार आज भी चाहता है कि शादी कर लूं, लेकिन अपनी लाइफ में एक कम्पैनियन नहीं चाहती. मैं सिंगल ही खुश हूं. अगर भविष्य में मुझे कोई मिलता है तो मैं उसे रिश्ते का नाम नहीं दुंगी. 

ये भी पढ़ें- मामूली विवाद में किया मर्डर, फिर ली लाश के साथ selfie, WhatsApp पर की शेयर

1999 में हुई थी करियर की शुरुआत
बता दें, शिल्पा शिंदे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं. उन्होंने साल 1999 में टीवी की दुनिया में डेब्यू किया. स्टार प्लस के सीरियल 'भाभी' में उन्होंने नकारात्मक भूमिका निभाई थी, जिसके चलते वो काफी सुर्खियों में रहीं. इसके बाद उन्होंने कभी 'आये ना जुदाई', 'संजीवनी' और 'आम्रपाली' जैसे सीरियल्स में काम किया और टेलिविजन की दुनिया में खूब नाम कमाया. बता दें, एक्ट्रेस दो तेलुगू फिल्मों "छिन्ना और शिवानी " में भी काम कर चुकी हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news