फिल्म Avatar 2: The Way of Water का ट्रेलर OUT, 5 भाषाओं में होगी रिलीज, अहम भूमिका में दिखें Vin Diesel
Advertisement

फिल्म Avatar 2: The Way of Water का ट्रेलर OUT, 5 भाषाओं में होगी रिलीज, अहम भूमिका में दिखें Vin Diesel

हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज पूरी दुनिया में लोगों के सर चढ़कर बोलता है और अब फिल्म अवतार का सीक्वल सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है. फिल्म (Avatar 2: The Way of Water) के टीजर के बाद ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्म Avatar 2: The Way of Water का ट्रेलर OUT, 5 भाषाओं में होगी रिलीज, अहम भूमिका में दिखें Vin Diesel

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज पूरी दुनिया में लोगों के सर चढ़कर बोलता है और अब फिल्म अवतार का सीक्वल सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है. फिल्म (Avatar 2: The Way of Water) के टीजर के बाद ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली फिल्म अवतार में पैंडोरा ग्रह के खूबसूरत नजारों को दिखाया गया है.

बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में बताया गया था कि पैंडोरा अल्फा सेंचुरी (pandora alpha century) में चांद जैसा एक उपग्रह है और इस ग्रह पर धरती की तरह जीवन जीने लायक पर्यावरण है. पूरी फिल्म में एक ही परिवार के ऊपर फोकस किया गया है. पहले पार्ट की तरह, दूसरे पार्ट में भी सैम वर्दिंगटन (Sam Wordington), नावी जेक सुली (Navi Jake Sully) और जोई सल्डाना (joey saldana), नेतिरी का रोल प्ले करते दिखेंगे.

ये भी पढ़ेंः Aamir Khan की लाडली पर लोगों ने कसे तंज, सोना महापात्रा बोलीं- बिकिनी पहनने के लिए Papa की परमिशन की जरूरत नहीं

लेकिन, दूसरे पार्ट में दोनों के बच्चों को भी दिखाया गया है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद फिल्म का एक डायलॉग लोगों को काफी पंसद आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर में नावी बोलते है कि ‘हम जहां भी जाएं, ये परिवार ही हमारा किला है.’ फिल्म का निर्देशन हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरून (director James Cameron) ने किया है. उनका कहना है कि पहले ‘अवतार’ में हम बड़े पर्दे की सीमाओं को तोड़कर आगे निकले थे.

यहां देखें ट्रेलर

उन्होंने कहा कि नए अवतार में हम इन सीमाओं को 3D डी के इस्तेमाल से हाई डायनमिक रेंजस, हाई रिजोल्यूशन और हाई प्रेम रेट के साथ और आगे बढ़ा रहे हैं. इस बार इस सीरीज में पिछले एक्टर्स के साथ ही मिशेल यिहो, कैट विंसलेट, विन डीजल और डेविड थ्वेलिस भी नजर आएंगे. फिल्म को भारत में एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. जैसे- English, Telugu, Tamil, Hindi, Kannada और Malayalam में रिलीज होगी.

दुनिया में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली पहली फिल्म बनी अवतार

आपको बता दें कि अवतार के पहला पार्ट 2009 में रिलीज हुआ था. उस वक्त फिल्म अवतार global box office यानि कि वर्ल्डवाइड पर $2.84 बिलियन (21,935 करोड़ भारतीय रुपए) के साथ पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. वहीं, फिल्म titanic इसके बाद दुनिया की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी.

WATCH LIVE TV

Trending news