52 साल के राहुल गांधी अनिल विज को क्यों लगते हैं बच्चे, बोले-जितना मर्जी पाउडर लगा लो
Advertisement

52 साल के राहुल गांधी अनिल विज को क्यों लगते हैं बच्चे, बोले-जितना मर्जी पाउडर लगा लो

Anil Vij Remark : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 9 जनवरी को अंबाला में प्रवेश करेगी. यात्रा की सुरक्षा के लिए 2500 से भी अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. अंबाला में यात्रा पहुंचने से पहले राज्य के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर कटाक्ष किया.

52 साल के राहुल गांधी अनिल विज को क्यों लगते हैं बच्चे, बोले-जितना मर्जी पाउडर लगा लो

नई दिल्ली: 3 जिलों से गुजरी थी और अब हरियाणा में यात्रा का दूसरा चरण चल रहा है. शनिवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा करनाल पहुंची थी और कुरुक्षेत्र होते हुए 9 जनवरी को अंबाला में प्रवेश करेगी. इससे पहले अंबाला कैंट के विधायक और राज्य के गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस यह सिद्ध करने की कोशिश कर रही है कि राहुल गांधी अब बड़ा हो गए हैं. विज ने आज ट्वीट किया- राहुल गांधी को काली सफेद दाढ़ी लगाकर, आधी कमीज में शीतलहरों में घुमाकर कांग्रेस द्वारा यह सिद्ध करने की कोशिश की जा रही है कि राहुल गांधी अब बच्चा नहीं रहा, वह बड़ा हो गया है परंतु मेकअप बदलकर कलाकार रामलीला में बदले जा सकते हैं, वास्तविक जिंदगी में नहीं. वास्तविक जिंदगी में तो जितना मर्जी पाउडर लगा लो, पप्पू पप्पू ही रहता है.

दरअसल भारत जोड़ो यात्रा में भारी संख्या में लोगों के जुड़ने से उत्साहित 52 वर्षीय राहुल गांधी ने कहा था कि एक दिन विपक्ष भी कांग्रेस के साथ आएगा. इस यात्रा का लक्ष्य पूरे भारत को जोड़ने का है. उन्हें उम्मीद है कि 2024 में बीजेपी सरकार को हटाने विपक्षी दल साथ आएंगे. वहीं बीजेपी का कहना है कि यह भारत जोड़ने के लिए नहीं, तोड़ने के लिए यात्रा है. इधर कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी यात्रा की सफलता और भारी संख्या में लोगों को जुड़ता देख बौखला गई है.

दो दिन रहेगी ड्रोन उड़ाने पर पाबंदी
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 9 जनवरी को अंबाला में प्रवेश करेगी. यात्रा की सुरक्षा के लिए 2500 से भी अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. 9 और 10 जनवरी को अंबाला में ड्रोन उड़ाने पर पाबंदी रहेगी.

 

Trending news