विज का बड़ा आरोप- खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को पकड़ने में ढील दी रही है पंजाब सरकार, सूचना के बाद भी लेट पहुंची पुलिस
Advertisement

विज का बड़ा आरोप- खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को पकड़ने में ढील दी रही है पंजाब सरकार, सूचना के बाद भी लेट पहुंची पुलिस

पंजाब पुलिस ने पंजाब से शाहाबाद तक आने के लिए डेढ़ दिन लगा दिया. मोस्ट वांटेड के मामले में भी पंजाब सरकार की सुस्ती स्पष्ट नजर आ रही हैं. पंजाब की पुलिस सारी जालंधर की साइड लगा दी जबकि हरियाणा पुलिस अमृतपाल सिंह का डेफिनेट लिंक बता रही हैं और पंजाब पुलिस यहां नहीं आ रही. उन्होंने कहा कि इससे पंजाब सरकार का राजनीतिक ड्रामा का पता चलता है. पंजाब सरकार उसको पकड़ने के लिए गंभीर नहीं है.

विज का बड़ा आरोप- खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को पकड़ने में ढील दी रही है पंजाब सरकार, सूचना के बाद भी लेट पहुंची पुलिस

चंडीगढ़ः हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि 'वारिस पंजाब दे' के चीफ एवं खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने में पंजाब सरकार गंभीर नहीं है. हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को सूचना दे दी थी, लेकिन पंजाब से शाहाबाद पहुंचने में पंजाब पुलिस ने डेढ़ दिन लगा दिया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मुझे नहीं लगता पंजाब सरकार अमृतपाल को पकड़ने के लिए गंभीर है.

उन्होंने कहा कि देखिए इस मामले में तो पंजाब सरकार ढील कर रही है, मुझको नहीं लगता कि पंजाब सरकार अमृतपाल सिंह को पकड़ने में गंभीर है. क्योंकि ये सारी पुलिस लेकर जालंधर वाली साइड में तलाश कर रहे थे और वो यहां पर शाहबाद में अपने किसी रिश्तेदार के घर बैठा रोटी खा रहा था. विज ने कहा कि हमें जब सूचना मिली तब तक वो वहां से भाग निकला था. हमने पंजाब पुलिस को उसी वक्त सूचना दे दी थी.

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने पर केजरीवाल ने किया विरोध, बोले- पूरे देश में डरा कर रखा है

लेकिन, पंजाब पुलिस ने पंजाब से शाहाबाद तक आने के लिए डेढ़ दिन लगा दिया. मोस्ट वांटेड के मामले में भी पंजाब सरकार की सुस्ती स्पष्ट नजर आ रही हैं. पंजाब की पुलिस सारी जालंधर की साइड लगा दी जबकि हरियाणा पुलिस अमृतपाल सिंह का डेफिनेट लिंक बता रही हैं और पंजाब पुलिस यहां नहीं आ रही. उन्होंने कहा कि इससे पंजाब सरकार का राजनीतिक ड्रामा का पता चलता है. पंजाब सरकार उसको पकड़ने के लिए गंभीर नहीं है.

कोरोना के वक्त जो सेवाएं बनाई गई थी उनको रिवाइव करने के निर्देश दिए

कोरोना के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने स्वास्थ्य सेवाएं विभाग की महानिदेशक को बुलाकर निर्देश दिए हैं कि कोरोना के समय की जो सेवाएं क्रिएट की गई थी उन सभी को रिवाइव किया जाए, क्योंकि हम अपनी पूरी तैयारी रखें जबकि अभी इतनी गंभीर स्थिति नहीं हुई है. कल 36 का आंकड़ा कोरोना का था, लेकिन इस संबंध में हम अपनी पूरी तैयारियां कर रहे हैं और पूरी दवाइयां और जो भी इंतजाम करने है उस संबंध में आदेश दे दिए हैं.

केजरीवाल के दो मंत्री जेल में, ऐसी शिक्षा उन्हें ही मुबारक

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए देश में शिक्षित प्रधानमंत्री  के बयान के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल जी का शिक्षा के संबंध में उनका क्या आधार है, उनका क्या संस्कार है, क्या वह पढ़ाते हैं. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दो मंत्री जेल में बैठे हैं. उसमें से एक तो 8 से 9 महीने से जेल में बैठा है, ऐसी शिक्षा तो केजरीवाल जी को ही मुबारक हो.

(इनपुटः विनोद लांबा)

Trending news