रस्सी से खेल रहा था 8 साल का मासूम, गले का बना फंदा, दम घुटने से हुई मौत
Advertisement

रस्सी से खेल रहा था 8 साल का मासूम, गले का बना फंदा, दम घुटने से हुई मौत

अंबालाः हरियाणा के अंबाला में 8 साल का मासूम की खेलते समय गले में रस्सी फंसने से मौत हो गई. घटना अंबाला सिटी के न्यू इंद्रपुरी कॉलोनी की है. बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा था. जब परिजनों ने देखा तो बच्चा बेसुध हालत में पड़ा था. परिजन अफरा-तफरी में अंबाला सिटी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे.

रस्सी से खेल रहा था 8 साल का मासूम, गले का बना फंदा, दम घुटने से हुई मौत

अंबालाः हरियाणा के अंबाला में 8 साल का मासूम की खेलते समय गले में रस्सी फंसने से मौत हो गई. घटना अंबाला सिटी के न्यू इंद्रपुरी कॉलोनी की है. बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा था. जब परिजनों ने देखा तो बच्चा बेसुध हालत में पड़ा था. परिजन अफरा-तफरी में अंबाला सिटी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. अंबाला शहर के न्यू इंद्रपुरी में खेलते समय 8 साल के बच्चे के गले में रस्सी उलझने से मौत होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि न्यू इंद्रपुरी कॉलोनी निवासी 8 साल का वंश अपने घर की छत पर खेल रहा था और खेलते समय बच्चे के गले में न जाने कैसे रस्सी फंसने से उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः 2 से ज्यादा कुत्ते रखने पर लगेगा बैन, रजिस्ट्रेशन न होने पर देना होगा जुर्माना

सूचना पाकर चौकी नंबर 2 से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिटी सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया. इलाका पार्षद मिथुन वर्मा ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में बच्चे के पिता से पता चला. बच्चा खेलने के लिए छत पर गया था. उस दौरान उसके गले में रबड़ वाली रस्सी अचानक फंस गई. रस्सी मोंटी वाले गेट पर लगी हुई थी.

बता दें कि बच्चे के पिता धोबी हैं, इसलिए कपड़े बांधने के लिए रस्सी रखी हुई थी. मीडिया से बात करते हुए चौकी नंबर दो इंचार्ज ने बताया कि इंद्रपुरी कॉलोनी निवासी बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा था और वहां पर प्लास्टिक की रस्सी बंधी हुई थी. खेलते हुए बच्चे की गर्दन उस रस्सी में अटकी और उसका दम घुट गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. बच्चे को देखने जब उसकी बहन छत पर आई तो वह चिल्लाने लगी, जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे देखा और नागरिक अस्पताल ले आए. 

Trending news