विधायक असीम गोयल ने पूरी की खाटू श्याम भक्तों की गुहार, शुरू की बस सेवा
Advertisement

विधायक असीम गोयल ने पूरी की खाटू श्याम भक्तों की गुहार, शुरू की बस सेवा

  अंबाला शहर से खाटू श्याम मंदिर के लिए बस सेवा शुरू की गई है. इसी के साथ विधायक असीम गोयल ने बस को हरि झंडी दिखाते हुए रवाना कर दिया है. विधायक ने पहले ही दिन 52 यात्रियों की टिकट का खर्च भी उठाया.

विधायक असीम गोयल ने पूरी की खाटू श्याम भक्तों की गुहार, शुरू की बस सेवा

अमन कपूर/अंबाला:  अंबाला शहर से खाटू श्याम मंदिर के लिए बस सेवा शुरू की गई है. इसी के साथ विधायक असीम गोयल ने बस को हरि झंडी दिखाते हुए रवाना कर दिया है. विधायक ने पहले ही दिन 52 यात्रियों की टिकट का खर्च भी उठाया. असीम गोयल ने कहा कि खाटू प्रेमियों की तरफ से बस की मांग की गई थी, जिसे आज पूरा कर दिया गया है, वहीं भक्तों ने विधायक का आभार जताया. अंबाला रोडवेज के GM ने बताया कि यह सेवा सप्ताह में 3 दिन दी जाएगी.

अंबाला शहर में 17 मार्च को श्री खाटू श्याम जागरण का आयोजन किया गया था जिसमें भाजपा विधायक असीम गोयल ने भी शिरकत की थी. कार्यक्रम के दौरान भजन गायक कन्हैया मित्तल और वहां पर मौजूद भगतों के द्वारा भाजपा विधायक असीम के सामने अंबाला से श्री खाटू श्याम तक सरकारी बस का परिचालन करने की मांग की थी. असीम गोयल ने मांग पूरी करने का वादा किया था.

विधायक असीम गोयल ने अपना वादा निभाते हुए आज अंबाला से पहली बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान विधायक असीम गोयल ने बस रवानगी का पूरा खर्च भी उठाया. मांग पूरी होने पर श्याम भगतों में खुशी की लहर देखने को मिली. भाजपा विधायक असीम गोयल ने बताया कि अंबाला वासियों की मांग को उन्होंने परिवहन मंत्री और मुख्यमंत्री के सामने रखा था. जिन्होंने इसे पूरा किया, हम इस बस का रूट सालासर बालाजी धाम तक करने की भी कोशिश करेंगे.

तो वहीं, बस सर्विस शुरू होने से श्री खाटू श्याम भगतों में भारी उत्साह देखने को मिला बस में सवार श्रद्धालुओं ने कहा कि हमारी मांग केवल 40 दिनों में पूरी करने पर विधायक असीम गोयल का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं. बस की रवानगी के समय अंबाला डिपो के जीएम अश्वनी डोगरा भी मौके पर मौजूद रहे उन्होंने बताया कि यह बस सप्ताह में 3 दिन अंबाला से श्री खाटू श्याम चक्कर लगाएगी प्रति सवारी किराया 530 रुपए होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news