Yamunanagar Nagar: सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्र तेजाब से झुलसे, एक बच्चे की हालत गंभीर
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1995591

Yamunanagar Nagar: सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्र तेजाब से झुलसे, एक बच्चे की हालत गंभीर

यमुनानगर के कस्बा छछरौली के सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्र क्लासरूम से बंक मार कर स्टोर रूम में तो छुप गए, लेकिन वहां पड़ी एक तेजाब की बोतल से पैर लगने से दो बच्चे तेजाब से झुलस गए.

Yamunanagar Nagar: सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्र तेजाब से झुलसे, एक बच्चे की हालत गंभीर

यमुनानगर के कस्बा छछरौली के सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्र क्लासरूम से बंक मार कर स्टोर रूम में तो छुप गए, लेकिन वहां पड़ी एक तेजाब की बोतल से पैर लगने से दो बच्चे तेजाब से झुलस गए. हालांकि एक बच्चे के मुँह और प्राइवेट पार्ट पर तेजाब गिरने के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है, जबकि दूसरा बच्चा बास कुंज में है. फिलहाल इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी और पुलिस अपने अपने स्तर पर जांच कर रहे है. 

 क्लास से  मार रहे थे बंक 

बता दे कि तेजाब से झुलसे हुए दोनों बच्चे छछरौली के शेल्टर होम में रह रहे है. यमुनानगर के कस्बा छछरौली के सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्र पढ़ाई से बचने के लिए क्लास रूम से बंक मार कर स्टोर रूम में पहुंच गए थे, जहां एक बच्चे के पांव से बोतल टकराने से उसमें निकले तेजाब से दोनों बच्चे तेजाब से झुलस गए. हालांकि तेजाब की बोतल को जिस बच्चे का पांव लगा उसकी तो टांगों पर ही पड़ा, लेकिन सामने वाले दूसरे बच्चों के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब गिरने ने से उसकी हालत नाजुक हो गई. मौके से ही दोनों बच्चों को ट्रॉमा सेंटर यमुनानगर में भेजा गया. यहा से एक बच्चे की हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया क्योंकि उस बच्चों के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब गिरा था.

ये भी पढें: Virat Kohli: सौरव गांगुली ने बड़ा खुलासा, कहा मैंने कोहली को कप्तानी से नहीं हटाया

आपको बता दें कि बच्चे यहां क्लासरूम से बंक मार कर छिप गए थे. वहीं पर साइंस रूम का काफी पुराना सामान स्टोर में रखा हुआ था और इन बच्चों को इस बात का अंदेशा भी नहीं था कि जिस बोतल को वह पांव मार रहे हैं वह जानलेवा भी हो सकता है. इस मामले में एक बच्चे की हालत गंभीर है. इसी को देखते हुए इस मामले की जांच पुलिस और जिला शिक्षा अधिकारी भी कर रहे हैं.

Input: Kulwant singh

Trending news