Aaj Ka Rashifal: महीने का आखिरी दिन इन 4 राशि वालों के लिए रहेगा बुरा,जानें आपकी राशि के हाल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: महीने का आखिरी दिन इन 4 राशि वालों के लिए रहेगा बुरा,जानें आपकी राशि के हाल

Aaj Ka Rashifal 31 January 2023: आज मंगलवार है और आज के दिन बजरंगबली (bajrang bali) की पूजा की जाती है.आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का ( aaj ka rashifal) आज का राशिफल क्या कहता है. 

Aaj Ka Rashifal: महीने का आखिरी दिन इन 4 राशि वालों के लिए रहेगा बुरा,जानें आपकी राशि के हाल

मेष (Aries): मेष राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. अपने दोस्तों का सहयोग मिलेगा और साथ ही घर में किसी भी तरह का धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. आज आपके घर मेहमान आ सकते हैं. आर्थिक लाभ मिल सकता है. 

वृषभ (Taurus): आज आपके घर में मांगलिक कार्य हो सकता है. आपके लिए शेयर बाजार में निवेश के लिए शुभ दिन साबित हो सकता है. आपको परिवार का साथ मिलेगा और करियर में सफलता मिलेगी. वहीं शादीशुदा जीवन में भी मधुरता आएगी. बीमार रहे व्यक्तियों की सेहत में सुधार आएगा. 

मिथुन (Gemini):  घर में अच्छी खबर आ सकती है. मिथुन राशि के कुंवारें लोगों को शादी के लिए रिश्ते आ सकते हैं. बिजनेस में आपके साथ दोस्त पार्टनर बन सकता है. साथ ही परिवार के साथ कहीं घूमने जाने प्लान बन सकता है.

कर्क (Cancer): आज आपको परिवार से आर्थिक मदद मिल सकती है और साथ ही कारोबार का विस्तार हो सकता है. ऑफिस में सीनियर का साथ मिलेगा. छात्रों को खुशखबरी मिलने की संभावना है.  

सिंह (Leo):  एक्सपिरियेंस होने का काम में फायदा मिलेगा. साथ ही बीमार रहे लोगों की सेहत बेहतर रहने वाली है. आज आप किसी की आर्थिक मदद कर सकते हैं. सिंह राशि के लोगों की समाज सेवा में रुची बढ़ेगी. आपका मन प्रशन्न रहेगा और साथ ही नौकरी में मन लगेगा. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. 

कन्या (Virgo): आपको घर में मान-सम्मान मिलेगा. लंबे समय पहले बनाई योजना का लाभ मिल सकता है. वहीं करियर में अच्छी खबर मिल सकती है. पिता के सहयोग से नया काम शुरु कर सकते हैं. छात्रों का आज पढ़ाई में मन लगेगा. 

तुला (Libra): तुला राशि के जातकों की लव लाइफ बेहतर रहने वाली है. वहीं पिता की सेहत खराब हो सकती है इसलिए उनका खास ख्याल रखें. घर में मेहमान आ सकते हैं. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. बिजनेस में लाभ मिल सकता है. 

वृश्चिक (Scorpio): आज आपके मन में तनाव रहेगा. घर में आर्थिक तंगी आ सकती है,  बिजनेस में नुकसान हो सकता है, आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. 

धनु (Sagittarius): आज दोस्त के साथ से नौकरी मिलने की संभावना है. प्रेमिका के साथ घूमने जा सकते हैं.साथ ही मन प्रशन्न रहने वाला है. बिजनेस में आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है. वहीं ऑफिस में बॉस का साथ मिलेगा. 

मकर (Capricorn): आज के दिन आपका मन चिंता में डूबा रहेगा, संतान से मतभेद, पढ़ााई में रुकावट, मां की सेहत खराब हो सकती है. वहीं आज वैवाहिक जीवन सुखमय रहने वाला है.  

कुंभ (Aquarius): आज आपको धैर्य बनाएं रखने की जरूरत है. सेहत में सुधार होगा. वहीं जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हो. बिजनेस बढ़ सता है. आज आपकी सामाजिक कार्यों में रुची बढ़ेगी. 

मीन (Pisces): आज आपकी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. साथ ही घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. छात्रों को अच्छी खबर मिल सकती है. बुजुर्गों का सहयोग मिलेगा.

Trending news