दिल्ली के पब में 'खूनी पार्टी', फरमाइशी गाना सुनने के चक्कर में चली गई जान
Advertisement

दिल्ली के पब में 'खूनी पार्टी', फरमाइशी गाना सुनने के चक्कर में चली गई जान

बार में रात को जन्मदिन की पार्टी मनाने आए विजयदीप और उसके दोस्तों के लिए एक फरमाइशी गाना सुनने की चाहत जानलेवा साबित हुई

पुलिस सीसीटीवी की जांच कर रही है कि झगड़े में किसका क्या रोल था (फोटो: डीजे दीपक बिष्ट (बाएं) और जिम ट्रेनर विजयदीप (दाएं))

प्रमोद शर्मा, दिल्ली: पंजाबी बाग के रफ्तार बार में रात को जन्मदिन की पार्टी मनाने आए विजयदीप और उसके दोस्तों के लिए एक फरमाइशी गाना सुनने की चाहत जानलेवा साबित हुई. गाना सुनने के लिए विजयदीप के दोस्त की बार के DJ के साथ कहा सुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि DJ दीपक बिष्ट ने विजयदीप पर चाकू से हमला कर दिया जिससे विजयदीप की मौत हो गई. झगड़े के दौरान एक कांच उछल कर मृतक की महिला साथी के सिर पर भी लगा जिस वजह से वह अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी DJ दीपक बिष्ट को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी दीपक बिष्ट बुराड़ी का रहने वाला है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है.

  1. दिल्ली के पंजाबी बाग में स्थित रफ्तार बार में डीजे ने किया एक मर्डर
  2. फरमाइशी गाने के लिए हुआ था विवाद, पुलिस ने डीजे को किया गिरफ्तार
  3. दोस्त का जन्मदिन मनाने एक ग्रुप पहुंचा था रफ्तार बार, एक की मौत

बर्थ-डे पार्टी मनाने गए थे बार
वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी विजय कुमार ने जी मीडिया को घटना के बारे में बताते हुए कहा, "रात को विजयदीप अपने दोस्त इश्मीत की बर्थ-डे पार्टी मनाने वहां पहुंचे थे, ये लोग कुल 7-8 दोस्त थे. रात करीब 12 बजे एक पंजाबी गाना बजाने को लेकर इनकी DJ दीपक बिष्ट के साथ कहासुनी हो गई. जानकारी के मुताबिक पहले विजयदीप और उसके दोस्तों ने DJ की पिटाई की जिसके बाद DJ ने किचन में रखे चाकू से विजयदीप पर हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई. हमने आरोपी दीपक बिष्ट को गिरफ्तार कर लिया है और सीसीटीवी को देख रहे हैं कि किसका क्या रोल था".

डीजे ने दिया था धक्का
घटना के चश्मदीद गवाह तेजेन्द्र सिंह ने बताया, "हम कल पार्टी करने के लिए गए थे एक गाने को चेंज करने के लिए बोला तो उसने विजयदीप को धक्का दे दिया. जिस वजह से उसकी पग खुल गई. इसके बाद मारपीट शुरू हो गई. तभी DJ ने पीछे से चाकू मार दिया".

पुलिस ने डीजे को किया गिरफ्तार
प्राप्त जानकारी के अनुसार विष्णु गार्डन में रहने वाला विजयदीप पेशे से जिम ट्रेनर है और तिलक नगर में उसका अपना जिम भी है. बीती रात विजयदीप अपने जिम के दोस्तों के साथ पंजाबी बाग के रफ्तार बार में जन्मदिन की पार्टी मनाने गया था. रात 12 बजे के करीब डीजे से एक पंजाबी गाना बजाने को कहा जिसको लेकर डीजे से कहासुनी हो गई. पहले तो विजयदीप और उसके दोस्तों ने डीजे की पिटाई की जिसके बाद डीजे दीपक बिष्ट ने किचन में रखे चाकू से विजय पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. झगड़े में विजयदीप के साथ आई एक महिला मित्र के सर पर भी चोट आई. जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी डीजे दीपक बिष्ट को गिराफ्तार कर लिया है और सीसीटीवी की जांच कर रही है कि झगड़े में किसका क्या रोल था. लेकिन एक मामूली बात पर हुए झगड़े में एक घर का चिराग बुझ गया.

Trending news