MCD में जीत पर केजरीवाल ने भाजपा को दी बधाई, कहा-मिलकर काम करेंगे
Advertisement

MCD में जीत पर केजरीवाल ने भाजपा को दी बधाई, कहा-मिलकर काम करेंगे

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगमों में प्रचंड जीत पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बधाई दी है. केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट कर भाजपा को बधाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह दिल्ली के तीनों नगर निगमों में जीत दर्ज करने के लिए भाजपा को बधाई देते हैं. केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली की भलाई के लिए उनकी सरकार एमसीडी के सहयोग से काम करना चाहेगी.

केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार एमसीडी के साथ मिलकर काम करना चाहेगी. फाइल फोटो

दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगमों में प्रचंड जीत पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बधाई दी है. केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट कर भाजपा को बधाई दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह दिल्ली के तीनों नगर निगमों में जीत दर्ज करने के लिए भाजपा को बधाई देते हैं. केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली की भलाई के लिए उनकी सरकार एमसीडी के सहयोग से काम करना चाहेगी.

दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा ने जबरदस्त जीत हासिल की है. एमसीडी चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाते हुए भाजपा ने नगर निगम के तीनों वार्डों में बहुमत का आंकड़ा हासिल कर लिया है. वहीं आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर पर और कांग्रेस नीचे खिसककर तीसरे नंबर पर आ गई है. हालांकि, आप अपनी हार के लिए ईवीएम को जिम्मेदार ठहरा रही है.  

और पढ़ें : MCD चुनाव: आप की करारी हार पर योगेंद्र यादव ने कहा-दिल्ली ने CM को खारिज कर PM को चुना

इससे पहले सुबह रुझानों में हार देखने के बाद मनीष सिसोदिया सहित पार्टी के कुछ नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के साथ उनके आवास पर मुलाकात की थी. इसके बाद मीडिया के सामने आए सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की जीत ईवीएम में गड़बड़ी की वजह से हुई है. मंत्री गोपाल राय ने भी इसे ईवीएम की लहर बताया. 

दिल्ली एमसीडी चुनाव में आप की हार के कई मायने निकाले जा रहे हैं. एमसीडी चुनाव को केजरीवाल की दिल्ली में लोकप्रियता पर जनमत संग्रह के रूप में देखा जा रहा है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप की हार पर केजरीवाल से इस्तीफा मांगा है.

Trending news