प्रॉपर्टी को लेकर दो भाइयों में खूनी खेल, पुलिस ने बताई इसके पीछे की पूरी कहानी
Advertisement

प्रॉपर्टी को लेकर दो भाइयों में खूनी खेल, पुलिस ने बताई इसके पीछे की पूरी कहानी

राहुल और तनुज गोली लगने के बाद सड़क की तरफ भागे. भागते हुए दोनों गिर गए. परिजनों ने दोनों को फौरन अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान दोनों भाइयों की मौत हो गई.

राहुल नागर (बाएं) और तनुज नागर (दाएं).

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में प्रॉपर्टी विवाद में एक भाई द्वारा दूसरे भाई पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. घटना दिल्ली के सिविल लाइन्स का है. यहां दो भाइयों ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुए आपसी झगड़े में एक दूसरे को गोली मार दी. अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है. 
 
पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात करीब 12 बजे घटी. पुलिस ने बताया कि किसी प्रॉपर्टी को लेकर तनुज नागर (27) और राहुल नागर (34) में विवाद चल रहा था. रविवार रात को दोनों के बीच किसी बात पर गाली गलौच होने लगी और झगड़ा अचानक इतना बढ़ गया कि तनुज ने पिस्टल से अपने भाई राहुल नागर को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि गोली तनुज को भी लगी थी. 

  1. प्रॉपर्टी को लेकर दो भाइयों में विवाद
  2. दोनों ने एक दूसरे को गोलियों से भूना 
  3. इलाज के दौरान दोनों की मौत

ये भी पढ़ें: पत्नी को देना चाहता था तलाक, किया इनकार तो अपने ही भाई से करवा डाली हत्या

गोली की आवाज सुनते ही घरवाले और मोहल्ले वाले इकठ्ठे हो गए. राहुल और तनुज गोली लगने के बाद सड़क की तरफ भागे. भागते हुए दोनों गिर गए. परिजनों ने दोनों को फौरन अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान दोनों भाइयों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों भाइयों के बीच शूटआउट की वजह प्रॉपर्टी विवाद बताया है.

हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि तनुज को गोली राहुल ने मारी थी या फिर उसने खुद को गोली मारी. पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगा है जिसमें लहूलुहान हालात में दोनों भाई सड़क की तरफ भागते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: UP: परिवार ने लगाई बंदिशें तो फांसी के फंदे पर झूला प्रेमी जोड़ा, लड़की की मौत

पुलिस ने बताया कि राहुल नागर कोर्ट में नौकरी करता था. पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है कि आखिर इन दोनों भाइयों के पास हथियार कहां से आए. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. वारदात के बाद से ही परिवार में गम का माहौल है तो वहीं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. 

लाइव टीवी देखें

Trending news