हिसार: डीजे पर नाच रहे थे श्रद्धालु, तभी 15-20 लोगों ने बोल दिया हमला, अस्पताल में मौत
Advertisement

हिसार: डीजे पर नाच रहे थे श्रद्धालु, तभी 15-20 लोगों ने बोल दिया हमला, अस्पताल में मौत

धर्मेंद्र को बुरी तरह से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया, ऐसे में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. 

हिसार में सिविल अस्पताल में प्रदर्शन करते ग्रामीण.

हिसार: जींद के गांव कालवण में 4 दिन पहले शिवाईया पीर के भंडारे में श्रद्धालुओं पर हुए हमले में घायल हिसार के पाबड़ा के रहने वाले धर्मेंद्र ने दम तोड़ दिया. इस मामले से रोषित पाबड़ा के ग्रामीणों ने ऐलान कर दिया है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वो पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे. हिसार के सिविल अस्पताल में पाबड़ा के रहने वाले ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया. मृतक की परिजन बबली देवी ने बताया कि 4 दिन पहले शिवाईया पीर के भंडारे पर डीजे पर नाच रहे थे,

  1.  उपचार के दौरान धर्मेंद्र की हुई मौत
  2. हमलावारों की गिरफ्तारी की मांग 
  3. ग्रामीणों ने  किया प्रदर्शन

इसी दौरान 15- 20 युवकों द्वारा उनके परिजनों पर हमला कर दिया गया, धर्मेंद्र को बुरी तरह से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया, ऐसे में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. ग्रामीणों ने मिलकर हमलावारों की गिरफ्तारी की मांग की है. परिजनों और पाबड़ा गांव के सरपंच प्रतिनिधि राजेश ढिल्लो ने कहा कि अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें:- घर से बाहर कचरा फेंकने आया था पूर्व सरपंच, तभी बाइक से आए बदमाश; बरसाई गोलियां

ऐसे में शव को सिविल अस्पताल के डेड हाउस में रखवा दिया है, जींद पुलिस जब तक आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं करती तब तक वो शव नहीं उठाएंगे और ना ही अंतिम संस्कार करेंगे. फिलहाल ग्रामीणों ने अपने रूख का ऐलान कर दिया है, अब देखना यह होगा कि जींद पुलिस इस मामले को लेकर क्या कदम उठाती है. 

लाइव टीवी यहां देखें:

Trending news