दिल्ली सरकार ने अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों को लेकर लिया ये बड़ा फैसला
Advertisement

दिल्ली सरकार ने अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

सक्षम प्राधिकार मेडिकल अवकाश (Competent Authority Medical Leave) के अलावा दिल्ली सरकार के सभी विभागों/कार्यालयों के अधिकारियों/कर्मचारियों को दी गई सभी छुट्टियां अगले आदेश तक रद्द कर दी गई हैं.

दिल्ली सरकार ने अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने कोविड-19 (Covid-19) के बढ़ते मामलों के मद्देनजर अपने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों आदि की छुट्टियां रद्द कर दी हैं और उनसे अपनी तैनाती (Posting) की जगह नहीं छोड़ने का आदेश दिया है.

  1. दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला
  2. अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द
  3. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर लिया फैसला

दिल्ली सरकार का फैसला

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (Delhi Disaster Management Authority) ने मंगलवार को कहा था कि अनुमान है कि महामारी की इस लहर को नियंत्रित करने में शहर में मानव संसाधन (Human Resource) की बहुत ज्यादा जरुरत होगी. आदेश के अनुसार, ‘सक्षम प्राधिकार मेडिकल अवकाश के अलावा दिल्ली सरकार के सभी विभागों/कार्यालयों के अधिकारियों/कर्मचारियों को दी गई सभी छुट्टियां अगले आदेश (Order) तक रद्द करता है.’

ये भी पढें: दुनिया में कोरोना की क्या स्थिति, स्वास्थ्य मंत्रालय ने साझा किए वास्तविक आंकड़े

बढ़ते मामलों को देखते हुए दिया आदेश

आदेश में कहा गया है कि मेडिकल (Medical) के अलावा अन्य किसी भी कारण से अधिकारियों/कर्मचारियों को छुट्टियां ना दी जाएं और ना ही उन्हें अपनी पोस्ट छोड़ने की अनुमति दी जाए. दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 (Covid-19) के 10,665 नए मामले सामने आए हैं.

ये भी पढें: कोरोना को देखते हुए UPSC ने लिया बड़ा फैसला, इन तारीखों को होगा IAS एग्जाम

दिल्ली में बढ़े कोरोना के मामले

पूरे देश में एक बार फिर कोरोना (Covid-19) के मामले तेजी से बढ़े हैं. स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में कोरोना के मामलों में अचानक बढ़ोतरी हुई है. बीते 24 घंटे में दिल्ली में 10 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. इस दौरान 8 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत (Delhi Corona Death) भी हुई है. 

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news