Noida: नौकरी से निकाला तो कार साफ करने वाले ने सोसायटी की 15 गाड़ियों को तेजाब से धो डाला!
Advertisement

Noida: नौकरी से निकाला तो कार साफ करने वाले ने सोसायटी की 15 गाड़ियों को तेजाब से धो डाला!

Noida News: दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) के सेक्टर-75 की व्हाइट हाउस सोसायटी (white house society sector 75 noida) में काम से हटाए जाने से गुस्साए कार सफाई कर्मचारी ने 14 कारों के पर तेजाब डाल दिया. इससे कारों को काफी नुकसान पहुंचा है. इस मामले में सिक्योरिटी ऑफिसर ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

सांकेतिक तस्वीर

Car washer threw acid on Car Noida: नोएडा में सेक्टर 113 थानाक्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित एक सोसायटी में 15 लोगों की कारों पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया, जिसकी वजह से उन गाड़ियों के पेंट और शीशे खराब हो गये हैं. यूपी (UP) की नोएडा पुलिस (Noida Police) अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि मक्बलीस वाइट हाउस नामक सोसायटी में रोशन राय, रिप्सी, संदीप शर्मा, प्रदीप सिंह नेगी, यश शर्मा, आकाश सेगर, शुभम शर्मा, वंश झा, शिवी वर्मा, शशांक द्विवेदी, रमेश चंद्र पांडे, मदन गौतम और आलोक कुमार समेत कई लोगों ने पुलिस से शिकायत की कि 15 मार्च की सुबह जब वे ऑफिस जाने के लिए बेसमेंट मे खड़ी गाड़ियों को निकालने के लिए गए तब उन्होंने देखा कि उनकी गाड़ियों पर किसी ने तेजाब फेंका हुआ है.

मामले की जांच जारी: पुलिस

सफाई करने वाले की इस सनक के चलते लोगों की गाड़ियों के पेंट और शीशे खराब हो गये हैं. उन्होंने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर FIR दर्ज कर पुलिस मामले इस की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कारों पर तेजाब फेंकने की वारदात सोसाइटी में कार की सफाई करने वाले युवक ने ही की है. उनके अनुसार सुरक्षा अधिकारी कासिम खान ने सीसीटीवी (CCTV) कैमरे की जांच की है तो यह पाया कि राम राज (Ram Raj) नामक व्यक्ति ने यह गलत कृत्य किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

नौकरी से गया था निकाला

मूल रूप से हरदोई का रहने वाला रामराज पुत्र महिलाल होशियारपुर गांव में किराये पर रहता है. उसे कुछ दिन पहले ही सोसाइटी वालों ने काम से हटा दिया था.

(इनपुट: न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा के साथ)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news