बीजेपी स्पोकपर्सन साइना NC पर कांग्रेस का निशाना, कहा- ट्वीट करने से पहले फैक्ट चेक जरूरी
Advertisement

बीजेपी स्पोकपर्सन साइना NC पर कांग्रेस का निशाना, कहा- ट्वीट करने से पहले फैक्ट चेक जरूरी

बीजेपी स्पोकपर्सन ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ आईएएस आरती डोगरा का बताते हुए एक गलत ट्वीट कर दिया तो कांग्रेस ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी ने बीजेपी स्पोकपर्सन को नसीहत देकर कहा कि अपनी गलत जानकारी को ठीक कर लें.  

साइना NC का ट्वीट.

नई दिल्ली: जेपी स्पोकपर्सन साइना NC ने पीएम नरेंद्र मोदी की सहजता और सरलता दिखाते हुए एक फोटो ट्वीट किया और कहा कि संघ के संस्कारी, समर्पित, संकल्पित स्वयंसेवक की नम्रता का दर्शन कुछ इस तरह होते हैं. इस ट्वीट में लिखा गया था कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की मुख्य शिल्पकार आरती डोगरा से आशीर्वाद लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. 

  1. बीजेपी स्पोकपर्सन ने किया विवादित ट्वीट 
  2. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में आईएएस आरती डोगरा को बताया मुख्य शिल्पकार
  3. गलत नाम के साथ कर दिया ट्वीट

अपनी गलत जानकारी को ठीक कर लें साइना 

जिस फोटो के साथ साइना ने ट्वीट किया उसे लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने उन्हें घेर लिया. उन्होंने कहा कि साइना अपनी गलत जानकारी को ठीक कर लें.

ट्वीट में गलत नाम का दिया गया हवाला  

लोकेश शर्मा ने कहा कि साइना ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में आरती डोगरा को मुख्य शिल्पकार बताया है. जिस महिला का पीएम मोदी आशीर्वाद ले रहे हैं, उसे आरती डोगरा बताया है जबकि ये गलत है. 

आरती डोगरा वर्तमान में राजस्थान सरकार के तहत सीएमओ में स्पेशल सेक्रेटरी 

उन्होंने कहा कि आरती डोगरा वर्तमान में राजस्थान सरकार के तहत सीएमओ में स्पेशल सेक्रेटरी के तौर पर काम रही हैं. तस्वीर किसी और की है नाम किसी और का है. उन्होंने बीजेपी स्पोकपर्सन पर तंज कसते हुए कहा कि ट्वीट करने से पहले फैक्ट चेक करना बेहद जरूरी है. 

लाइव टीवी

Trending news