Delhi Crime: दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, दे रहे वारदातों को अंजाम; 24 घंटे में 4 हत्याएं
topStorieshindi

Delhi Crime: दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, दे रहे वारदातों को अंजाम; 24 घंटे में 4 हत्याएं

Delhi News: दिल्ली में गुरुवार को पिछले 24 घंटों में अलग-अलग जगहों से हत्या के मामले सामने आए हैं. जहांगीरपुरी में 17 साल के लड़के की चाकू से हत्या कर दी. वहीं, मुकुंदपुर क्षेत्र में दो युवकों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

Delhi Crime: दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, दे रहे वारदातों को अंजाम; 24 घंटे में 4 हत्याएं

Crime News: राजधानी दिल्ली में गुरुवार को पिछले 24 घंटों में अलग-अलग जगहों से हत्या के मामले सामने आए हैं. शहर में 4 जगहों पर हत्या के मामले सामने आने से राजधानी में डर का माहौल है. पहला मामला जहांगीरपुरी थाना इलाके से आया, जहां मामूली सी कहासुनी के बाद बदमाशों ने 17 साल के लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

17 साल के लड़के की हत्या

जानकारी के मुताबिक, जहांगीरपुरी थाना इलाके के डीडीए फ्लैट्स में चाकू मारकर 17 साल के युवक की हत्या कर दी. 17 साल का शिवम मुकुंदपुर का रहने वाला था और जहांगीरपुरी विजय दशमी का मेला देखने गया था. जब वो वहां से लौट रहा था तब वहां डीडीए फ्लैट्स के पास शिवम की कुछ लड़कों के साथ कहासुनी हुई और देखते ही देखते यह कहासुनी हाथापाई में तब्दील हो गई और यह मामला कब खूनी खेल में तब्दील हो गया. किसी को पता तक नहीं चला. तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने एक के बाद एक चाकुओं से कई वार किए और मौका ए वारदात से फरार हो गए जिस के बाद आसपास के लोगों को जब शिवम खून से लथपथ हालत में जमीन पर दिखाई दिया तो उसे आनन-फानन में नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान शिवम को मृत घोषित कर दिया. 

दो रिश्तेदारों की हत्या

दूसरी घटना में बुधवार शाम भलस्वा डेयरी थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर क्षेत्र से सामने आई है.जहां, बुधवार देर रात साहिल और निखिल नाम के दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस का कहना है कि इंस्टाग्राम पर कमेंट को लेकर एक लड़की और निखिल के बीच कहासुनी हुई थी. लड़की ने चैलेंज दिया था कि वह गली में आकर तो दिखाए.मविवाद इतना बढ़ा कि बुधवार रात जब निखिल साहिल के साथ वहां पहुंचा. लड़की ने नाबालिग लड़कों को इकठ्ठा कर लिया. दोनों ओर से हुई बहस के बाद निखिल और साहिल की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने लड़की, उसके नाबालिग भाई समेत चार आरोपियों को पकड़ा है. हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है.

दहेज हत्या का मामला आया सामने

इस बीच उत्तर-पश्चिम दिल्ली के वजीरपुर इलाके से दहेज हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि महिला की हत्या उसके ससुराल वालों ने की है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान हिमानी (23) के रूप में हुई है. उसकी शादी आलोक नाम के एक लड़के से हुई थी. पुलिस ने कहा कि मामले की एसडीएम स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है. सभी वारदातें बुधवार शाम की हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news