रेलवे ट्रैक पर फंसी कार तो ड्राइवर कूद कर भागा, पैसेंजर ट्रेन ने उड़ा दिए परखच्चे
Advertisement

रेलवे ट्रैक पर फंसी कार तो ड्राइवर कूद कर भागा, पैसेंजर ट्रेन ने उड़ा दिए परखच्चे

अवैध रेलवे क्रॉसिंग से कार निकालते समय एक शख्स की कार फंस गई और उधर सामने से ट्रेन आ गई. जैसे ही ड्राइवर कार से कूदा, वैसे ही ट्रेन ने कार में टक्कर मार दी. 

ट्रेन हादसा.

मुकेश कुमार/जहानाबाद: रेल प्रशासन के द्वारा लगातार अवैध रेलवे क्रॉसिंग को बंद करने का सिलसिला जारी है, बावजूद इसके लोग रेलवे अवैध क्रॉसिंग पार करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण जहानाबाद के सलेमपुर गांव का है जहां अवैध क्रॉसिंग पर कार पैसेंजर ट्रेन से टकरा गई जिससे कार के परखच्चे उड़ गए.  

  1. पैसेंजर ट्रेन ने कार के उड़ाए परखच्चे 
  2. कार में बैठा था एक शख्स 
  3. टक्कर से पहले ही कार से कूद गया था शख्स 

ट्रेन से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए

यह गनीमत रही कि कार में कोई व्यक्ति सवार नहीं था. ट्रेन से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. जिस समय उक्त घटना घटी उस समय काफी जोरदार आवाज हुई. आवाज सुनकर गांव के लोग रेलवे ट्रैक की ओर आए और देखा कि मेमो पैसेंजर ट्रेन के इंजन में कार फंसी हुई है. मौके पर सूचना पाकर पास के कड़ौना ओपी की पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से ट्रेन के इंजन में फंसी कार को किसी तरह निकाला. 

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन गेम से डिप्रेशन में आ गया 14 साल का बच्चा, मरने से पहले लगाया था पिता को फोन

क्रॉसिंग पार कर रही एक कार रेल पटरी में फंस गई

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गया की ओर से मेमो पैसेंजर ट्रेन पटना जा रही थी. सलेमपुर गांव के समीप अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार कर रही एक कार रेल पटरी में फंस गई.  रेल पटरी में कार के चक्के फंसे रहने के बाद चालक ने देखा कि ट्रेन आ रही है तो कार छोड़कर चालक भाग गया. 

बड़े हादसे से बची पैसेंजर ट्रेन 

यह गनीमत रही कि कोई बड़ी हादसा नहीं हुआ. लगभग आधा घंटा के लिए पटना गया रेलखंड पर इस घटना के बाद रेल परिचालन ठप रहा. काफी मशक्कत के बाद रेल परिचालन रेल प्रशासन के द्वारा चालू कराया गया. 

25 मीटर कार को घसीटते हुए ले गया

बताया जाता है कि ट्रेन के चालक की सूझबूझ के कारण बड़ी घटना होने से बच गई. ट्रेन के चालक इंजन के आगे ट्रैक में कार फंसे रहने के बाद लगातार ब्रेक लगाने लगा. अंततः कार में ट्रेन का इंजन टकराया और लगभग 25 मीटर कार को घसीटते हुए ले गया जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. 

LIVE TV

Trending news