UP में थमा आखिरी चरण का चुनाव प्रचार, अमित शाह बोले- हमने 92% से ज्यादा वादे किए पूरे
Advertisement

UP में थमा आखिरी चरण का चुनाव प्रचार, अमित शाह बोले- हमने 92% से ज्यादा वादे किए पूरे

शनिवार शाम 6 बजे UP के सातवें चरण का चुनाव प्रचार भी थम गया. ऐसे में भाजपा ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता को धन्यवाद कहा है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा मौजूद रहे.

UP में थमा आखिरी चरण का चुनाव प्रचार, अमित शाह बोले- हमने 92% से ज्यादा वादे किए पूरे

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बस एक आखिरी चरण का मतदान बाकी है. जो कि 7 मार्च को खत्म हो जाएंगे. शनिवार शाम 6 बजे सातवें चरण का चुनाव प्रचार भी थम गया. ऐसे में सभी नेताओं को अब नतीजों का इंतजार है. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और गृह मंत्री नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. 

'चुनाव जीतना हमारी प्राथमिकता नहीं'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, चुनाव सिर्फ सरकार बनाने की कवायद नहीं है. हमारे लिए, यह हमारी विचारधारा और सरकार द्वारा किए गए कार्यों को लोगों तक ले जाने और उनके मुद्दों के बारे में जानने का अवसर है. 

'हम 4 राज्यों में बना रहे सरकार'

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, हम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में फिर से सरकार बनाएंगे और पंजाब में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. साथ ही अमित शाह ने कहा कि UP में योगी जी की सरकार ने अपने संकल्प पत्र के हिसाब से 92% से ज्यादा काम पूरा करके दिखाया है. उन्होंने कहा कि UP अब जातिवाद, परिवारवाद से मुक्त हो गया है.

यह भी पढ़ें: पुतिन के पास है घातक 'चाइल्ड आर्मी', 10 लाख से ज्यादा फाइटर्स को मिली है ऐसी ट्रेनिंग

कोविड काल वाला चुनाव

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, हमने कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया और एक अच्छा प्रभावी चुनाव प्रचार करने की कोशिश की. मैं जनता को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, गोवा और मणिपुर की जनता ने बहुमत के साथ हमारी सरकार को वापस लाने का फैसला किया है.

LIVE TV

Trending news