मायावती का विपक्ष पर निशाना, कहा- ज्वलंत मुद्दों के हावी होने से नहीं गल रही विरोधी दलों की दाल
Advertisement

मायावती का विपक्ष पर निशाना, कहा- ज्वलंत मुद्दों के हावी होने से नहीं गल रही विरोधी दलों की दाल

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (BSP Chief Mayawati) ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) के दौरान बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, जैसे ज्वलंत मुद्दे लोगों के दिल-दिमाग पर हावी होने से विरोधी पार्टियों की दाल यहां सही से गल नहीं पा रही है. शुभ संकेत.'

मायावती का विपक्ष पर निशाना, कहा- ज्वलंत मुद्दों के हावी होने से नहीं गल रही विरोधी दलों की दाल

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (BSP Chief Mayawati) ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) में बढ़ती महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दे लोगों के दिल-दिमाग पर हावी हैं और इसलिए विरोधी दलों की दाल नहीं गल पा रही है. उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के पांचवें चरण में 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर रविवार को मतदान होने हैं और शुक्रवार शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा.

  1. मायावती ने ट्वीट कर बताया शुभ संकेत
  2. कल्याण के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही बसपा: मायावती
  3. आज से थम जाएगा 5वें चरण का चुनाव प्रचार

मायावती ने ट्वीट कर बताया शुभ संकेत

इसके पहले बसपा प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati) ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) के दौरान बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, द्वेषपूर्ण राजनीति, लचर कानून-व्यवस्था, रोजगार के अभाव में पलायन की मजबूरी व लावारिस पशु आदि ज्वलंत मुद्दे लोगों के दिल-दिमाग पर हावी होने से विरोधी पार्टियों की दाल यहां सही से गल नहीं पा रही है. शुभ संकेत.'

कल्याण के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही बसपा: मायावती

मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि बसपा जनहित और कल्याण के इन्ही मुद्दों पर यह चुनाव लड़ रही है, ताकि सही नीयत व नीति से काम करके राज्य में 2007 से 2012 की तरह अच्छे दिन लाए जा सकें. उन्‍होंने दावा किया कि लोगों को बसपा पर ही भरोसा है.

आज से थम जाएगा 5वें चरण का चुनाव प्रचार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम समाप्त हो जाएगा. इस चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होगा. राज्‍य के मुख्‍य निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार शुक्ला ने बताया कि पांचवें चरण के चुनाव के लिए शुक्रवार शाम छह बजे के बाद से जनप्रतिनिधियों द्वारा किए जा रहे प्रचार-प्रसार पर प्रभावी रूप से रोक लग जायेगी और यह रोक पांचवें चरण का मतदान समाप्त होने तक अर्थात 48 घंटे तक प्रभावी रहेगी.

27 फरवरी को होनी है वोटिंग

उन्होंने बताया कि पांचवें चरण के मतदान की तैयारी पूरी कर ली गई है और 27 फरवरी को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी तरीके से मतदान सम्पन्न कराने के लिए आवश्यक व्यवस्था के निर्देश दिए गए हैं. जानकारी के अनुसार, पांचवें चरण में 692 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं जिनकी राजनीतिक तकदीर का फैसला करीब 2.24 करोड़ मतदाता करेंगे. मतदान सुबह सात बजे से सायं छह बजे तक होगा. पांचवें चरण में अमेठी, रायबरेली, सुलतानपुर, चित्रकूट, प्रतापगढ़, कौशांबी, प्रयागराज, बाराबंकी, अयोध्या, बहराइच, श्रावस्ती एवं गोंडा जिले के विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा.

लाइव टीवी

Trending news