मायावती ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, आरोपों को बताया झूठा; कांग्रेस पर कही ऐसी बात
Advertisement

मायावती ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, आरोपों को बताया झूठा; कांग्रेस पर कही ऐसी बात

Mayawati Slammed Rahul Gandhi: मायावती ने कांग्रेस को सलाह दी कि कुछ भी टिप्पणी करने से पहले कम से कम 100 बार सोचें क्योंकि कांग्रेस, बीजेपी को रोकने में कामयाब नहीं हो पाई है. मायावती ने राहुल गांधी के सभी आरोपों को नकार दिया.

मायावती ने राहुल गांधी पर साधा निशाना.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर पलटवार किया है. मायावती ने राहुल गांधी के उस आरोप का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने यूपी चुनाव (UP Election) में मायावती को गठबंधन का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने जवाब तक नहीं दिया था. इस पर मायावती ने कहा है कि कांग्रेस को अपनी चिंता करनी चाहिए.

  1. राहुल गांधी ने जो कहा वह 'बिल्कुल झूठ' है
  2. बोलने से पहले 100 बार सोचे कांग्रेस
  3. जांच एजेंसियों से नहीं डरते हैं

राहुल गांधी के आरोप हैं झूठे

मायावती ने कहा कि बीएसपी पर निशाना साधने के बजाय कांग्रेस अपनी पार्टी को संभाले. राहुल गांधी ने जो कहा वह 'बिल्कुल झूठ' है. यूपी चुनाव में हुई हार पर फोकस करना चाहिए ना कि इन छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देना चाहिए.

ये भी पढ़ें- 'कुतुब मीनार परिसर में हो 27 मंदिरों का पुनर्निर्माण', VHP ने मांगी पूजा की इजाजत

बीएसपी को बदनाम करने की साजिश

उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणी करने से पहले कांग्रेस को 100 बार सोचना चाहिए. वो बीजेपी से जीतने में असमर्थ रही है, लेकिन जातिवादी मानसिकता के कारण वो बीएसपी पर निशाना साधती रहती है. कांग्रेस जब सत्ता में थी ना तो तब उसने कुछ किया और ना ही सत्ता से बाहर रहने पर वो कुछ कर पाई. मायावती ने कहा कि राहुल गांधी के दिवंगत पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी बहुजन समाज पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की थी.

राहुल गांधी ने लगाया था ये आरोप

जान लें कि इससे पहले राहुल गांधी ने मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस ने मायावती को गठबंधन की पेशकश की थी और यहां तक ​​कि उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने का ऑफर भी दिया था, लेकिन उन्होंने हमसे बात तक नहीं की. बीएसपी सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि मायावती ने राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी को सीबीआई, ईडी और पेगासस की वजह से साफ रास्ता दे दिया.

ये भी पढ़ें- 'जय श्रीराम' लिखने पर मुस्लिम युवक की जमकर हुई पिटाई, उसके परिवार को भी नहीं छोड़ा

मायावती ने कहा, 'अब तो प्रियंका गांधी भी यही कह रही हैं कि मुझे ईडी और दूसरी जांच एजेंसियों से डर लगता है. ये सब सच नहीं हैं. उन्हें पता होना चाहिए कि हमने सुप्रीम कोर्ट में इन सभी मुद्दों पर लड़ाई लड़ी है और जीते हैं.'

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news