Viral News: 8 लड़कों से शादी करने वाली दुल्हन को है ये गुप्त रोग, मचा हड़कंप
Advertisement

Viral News: 8 लड़कों से शादी करने वाली दुल्हन को है ये गुप्त रोग, मचा हड़कंप

Bride Weds Eight Grooms: पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुल्हन ने अमीर बनने की चाहत में ऐसा किया. शादी के बाद दुल्हन हर दूल्हे के साथ लगभग एक हफ्ते तक रही.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

पटियाला: शादी (Wedding) एक पवित्र बंधन होता है लेकिन कुछ लोग इसका लालच देकर फंसाते हैं और सामान लूटकर भाग जाते हैं. इस बीच पंजाब (Punjab) के पटियाला (Patiala) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक दुल्हन ने 8 दूल्हों से शादी (Bride Married Eight Grooms) की और बाद में पता चला कि वो एड्स (AIDS) से पीड़ित है.

  1. पुलिस ने हाल ही आरोपी दुल्हन को किया था अरेस्ट
  2. दुल्हन ने कबूल किया अपना गुनाह
  3. दुल्हन ने 8 दूल्हों को लूट लिया

ऐसे हुआ दुल्हन के AIDS पीड़ित होने का खुलासा

दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, करीब एक हफ्ते पहले पुलिस ने इस लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया था. जब पुलिस ने दुल्हन का एचआईवी टेस्ट (HIV Test) करवाया तो उसमें वो पॉजिटिव पाई गई. जिसके बाद हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, एड्स पीड़ित दुल्हन शादी के बाद हर दूल्हे के पास करीब एक हफ्ते तक रही.

ये भी पढ़ें- खौफनाक! हैवान ने किए मासूम के छोटे-छोटे टुकड़े, देखने वाले हर शख्स के निकले आंसू

करवाया जाएगा सभी दूल्हों का HIV टेस्ट

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शादी करके ठगने वाली आरोपी महिला एड्स की मरीज पाई गई है. उसने अबतक जितने लोगों से शादी की है, उन लड़कों का भी एचआईवी टेस्ट करवाया जाएगा.

fallback

तीन बच्चों की मां है लुटेरी दुल्हन

बता दें कि लुटेरी दुल्हन हरियाणा के कैथल जिले की रहने वाली है. उसकी असली शादी पटियाला में साल 2010 में हुई थी. लुटेरी दुल्हन के तीन बच्चे भी हैं. करीब चार साल पहले लुटेरी दुल्हन ने शादी के नाम पर लोगों को ठगने का अवैध धंधा शुरू किया. उसने पंजाब-हरियाणा के कई लोगों को फंसाकर लूट लिया.

ये भी पढ़ें- महिला पुलिसकर्मी के प्यार में मौत का तांडव, सनकी आशिक के घर से बरामद हुए इतने कंकाल

पटियाला के एसपी सिटी वरुण शर्मा ने कहा कि लुटेरी दुल्हन एक लग्जरी जिंदगी जीना चाहती थी. जल्दी अमीर बनने की चाहत में उसने अपनी मां और कुछ अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर शादियों की आड़ में लोगों को ठगना शुरू किया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

LIVE TV

Trending news