Viral Video: 2 लड़कों ने जबरन लड़की को कार में डाला, लोग बनाते रहे वीडियो, मदद किसी ने नहीं की
Advertisement

Viral Video: 2 लड़कों ने जबरन लड़की को कार में डाला, लोग बनाते रहे वीडियो, मदद किसी ने नहीं की

Mangolpuri Incident: दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. लड़की के साथ जबरदस्ती का वीडिय सामने आया है. चौंकाने वाले वीडियो में दो लड़कों को दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर पर एक लड़की को जबरन कार में धकेलते हुए देखा जा सकता है.

Viral Video: 2 लड़कों ने जबरन लड़की को कार में डाला, लोग बनाते रहे वीडियो, मदद किसी ने नहीं की

Mangolpuri Incident: दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. लड़की के साथ जबरदस्ती का वीडिय सामने आया है. चौंकाने वाले वीडियो में दो लड़कों को दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर पर एक लड़की को जबरन कार में धकेलते हुए देखा जा सकता है. इस घटना को राहगीरों ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, हालांकि, कोई भी लड़की की मदद के लिए नहीं आया.

घटना का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस घटना पर संज्ञान लेते हुए, दिल्ली पुलिस ने स्वत: कार्रवाई करते हुए लड़की और उसके दो पुरुष मित्रों का पता लगाया. घटना शनिवार देर रात की है. 

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा इस बारे में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और इसकी जांच के लिए टीमों का गठन किया गया.

कैब मालिक की पहचान गुरुग्राम निवासी दीपक के रूप में हुई और एक टीम उसके घर भेजी गई. पुलिस को पता चला कि यह कार कई लोगों को बेची गई थी और कई ड्राइवर इसका इस्तेमाल भी कर रहे थे. ड्राइवर ओला के जरिए बुकिंग लेते थे.

उन्होंने कहा, "आखिरकार, हमने आखिरी ड्राइवर का पता लगाया जो इसे चला रहा था. उसने हमें बताया कि उसे एक लड़की और दो लड़कों द्वारा रोहिणी से विकासपुरी तक की बुकिंग मिली है. रास्ते में उनका झगड़ा हुआ. हमने लड़की और लड़कों का पता लगाया. उन्होंने हमें बताया कि कहासुनी के कारण लड़की कार से नीचे उतर गई और उसके दोस्त ने जबरदस्ती उसे वापस कार में बिठा लिया."

पुलिस ने कहा कि वे लड़की की काउंसलिंग कर रहे हैं और उसके बयान के अनुसार आगे की कार्रवाई तय करेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news