जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर बिजनेसमैन का बनाया अश्लील वीडियो, महिला ने ब्लैकमेल कर ऐंठे लाखों रुपये
Advertisement

जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर बिजनेसमैन का बनाया अश्लील वीडियो, महिला ने ब्लैकमेल कर ऐंठे लाखों रुपये

एक महिला ने हनीट्रैप में फंसाकर एक बिजनेसमैन से 7 महीने में ही 18 लाख रुपये हड़प लिए. उसके बाद भी जब उसने 6 लाख रुपये और मांगे तो बिजनेसमैन का धैर्य चुक गया और उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाकर महिला को अरेस्ट करवा दिया. 

 

Representation image

राकेश भयाना/ पानीपत: हरियाणा में पानीपत के उद्योगपति को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए हड़पने वाली महिला को पुलिस ने लाखों रुपये के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला ने उद्योगपति से 7 माह में 18 लाख रुपए हड़प लिए थे. इतना ही नहीं, स्टांप पेपर पर भविष्य में ब्लैकमेल नहीं करने के बारे में लिखित में भी दिया था मगर वह महिला धोखेबाज निकली और फिर उद्योगपति को ब्लैकमेल कर 6 लाख रुपये मांगे. इस पर उद्योगपति ने पुलिस के साथ मिलकर महिला को पैसों के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार करवाया. 

  1. बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसाकर किया ब्लैकमेल 
  2. 7 महीने में ही 18 लाख रुपये ऐंठे 
  3. 6 लाख रुपये की डिमांड और की तो हुई अरेस्ट 

लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती थी महिला 

उद्योगपति सुभाष ने बताया कि वह मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है और पानीपत में व्यापार करता है. सुभाष ने बताया कि अगस्त 2021 में उसके मोबाइल फोन पर एक महिला की कॉल आई जिसने अपना काल्पनिक नाम प्रियांशी बताया था. उन्होंने बताया कि महिला उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती थी.  

यह भी पढ़ें: Google में काम करने वाला शख्स मॉडल्स से मंगवाता था अश्लील फोटो, अनोखे तरीके से करता था ब्लैकमेलिंग

गलत तरीके से अलग-अलग वीडियो बनाई

महिला के यहां आने के बाद कबाड़ी रोड जिला पानीपत व हाल निवासी जीवन नगर कॉलोनी नजदीक सैनी भवन सोनीपत में रहने लगी. सुभाष का कहना है कि 1 दिन आरोपी महिला ने उसे जूस में कोई नशीला पदार्थ खिलाया जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गया जिसके बाद आरोपी महिला ने उसकी गलत तरीके से अलग-अलग वीडियो बनाई. उसके बाद यह महिला उसे ब्लैकमेल करने लगी. 

सोशल प्लेटफार्म पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी 

इस मामले में सिटी थाना एसएचओ सुनील ने बताया कि उद्योगपति की न्यूड वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर वायरल करने की धमकी देकर उद्योगपति से 18 लाख रुपये हड़प लिए. एसएचओ ने बताया कि उद्योगपति की शिकायत पर आरोपी महिला को 3 लाख के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया. सुनील ने बताया कि महिला को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है. बहरहाल पुलिस लाखों रुपये के हड़पने वाले पूरे मामले की जांच कर रही है, क्या सच्चाई सामने आती है. 

LIVE TV

Trending news